Bihar Election: रिजल्ट से पहले आया तेज प्रताप का रिएक्शन, कहा- तेजस्वी भवः बिहार!
Advertisement
trendingNow1782831

Bihar Election: रिजल्ट से पहले आया तेज प्रताप का रिएक्शन, कहा- तेजस्वी भवः बिहार!

बिहार विधान सभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर आए शुरुआती रुझानों में एनडीए (NDA) और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. 

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधान सभा (Bihar Assembly Election) की 243 सीटों पर तीन चरणों में हुई वोटिंग की मतगणना शुरू हो गई है और सबकी नजर परिणामों पर है. शुरुआती रुझानों में एनडीए (NDA) और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. 

  1. बिहार में 243 सीटों पर मतगणना जारी है
  2. शुरुआती रुझानों में कांटे की टक्कर
  3. रुझान आने के बाद तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया है

इस बीच राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का रिएक्शन आया है और उन्होंने तेजस्वी यादव की जीत को लेकर भविष्यवाणी की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'तेजस्वी भवः बिहार!'

राजद का कैंपेन सॉन्ग- तेजस्वी भवः बिहार
चुनाव से पहले राजद (RJD) ने 'तेजस्वी भव: बिहार' के नारे पर कैंपेन सॉन्ग रिलीज किया था। आरजेडी ने इस नारे के साथ तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को बिहार को रोशन करने वाले नेता के तौर पर दर्शाया था.

तीन चरणों में हुई थी वोटिंग
बता दें कि बिहार विधान सभा की 243 सीटों के लिए तीन चरणों (28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर) में वोट डाले गए थे. पहले चरण में कुल 53.54 फीसदी, दूसरे चरण में कुल 54.05 फीसदी और तीसरे चरण में कुल 57.91 प्रतिशत वोटिंग हुई थी.

LIVE टीवी

Trending news