close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः तिलक समारोह में जा रही ट्रैक्टर पलटी, 4 की मौत 7 घायल

तिलक समारोह में जा रही ट्रैक्टर पटना के नौबतपुर में पलट गई. घटना में 4 लोगों की मौत मौके पर हो गई.

बिहारः तिलक समारोह में जा रही ट्रैक्टर पलटी, 4 की मौत 7 घायल
पटना के नौबतपुर में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई.

पटनाः राजधानी पटना में सड़की हदासे में चार लोगों की मौत हो गई है. जबकि, घटना में सात लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात को एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. ट्रैक्टर पर करीब एक दर्जन से अधिक लोग सवार थे. हादसे में चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं, घायल लोगों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र में यह सड़क हादसा शुक्रवार रात को हुई. बताया जा रहा है कि एक दर्जन से अधिक लोग ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर एक तिलक समारोह में जा रहे थे. ट्रैक्टर पर सवार होकर विक्रम थाना क्षेत्र के गंगाचक गांव जा रहे थे.

तिलक समारोह में जाने के दौरान सोन नहर, फरीदपुर के पास ट्रैक्टर चालक का नियंत्रण वाहन से हट गया और ट्रैक्टर ट्रॉली सिहत सड़क के किनारे एक गड्ढे में जाकर पलट गई. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक एक मोटरसाइकिल को बचाने की कोशिश कर रहा था. घटना में चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं, सात लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं, घायलों को फौरन अस्पताल भेजा गया. साथ ही मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान ललित मांझी, दिलीप मांझी, मल्लो मांझी और ट्रैक्टर चालक प्रमोद राय के रूप में की गई है.

घायलों को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है. घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है.