बिहार: खगड़िया में नाव पलटने के बाद 7 शव बरामद, 10 लोग अब भी लापता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar723594

बिहार: खगड़िया में नाव पलटने के बाद 7 शव बरामद, 10 लोग अब भी लापता

बिहार के खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम गंडक नदी की तेज धार में लोगों से भरी एक नाव के पलट जाने से सात लोगों की मौत हो गई है.

लापता लोगों की तलाश की जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मंगलवार देर शाम गंडक नदी की तेज धार में लोगों से भरी एक नाव के पलट जाने से सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि अभी भी 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं. 

लापता लोगों की तलाश की जा रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि सोनवर्षा टीकारामपुर के कई ग्रामीण मानसी बाजार में जरूरत की सामग्री खरीदकर एक नाव पर सवार होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे, तभी गंडक नदी के बीच में तेज बहाव में नाव पलट गई.

मुफस्सिल थाना के प्रभारी रंजीत कुमार ने आईएएनरएस को बताया कि घटना के बाद कई लोग तैरकर सुरक्षित बाहर निकल गए, लेकिन कई लोग लापता बताए गए हैं. इसके बाद राहत और बचाव कार्य प्रारंभ किया गया.

उन्होंने बताया कि इस कार्य में एनडीआरएफ को भी लगाया गया है. उन्होंने आगे इस बात की भी जानकारी दी कि अब तक पांच लोगों के शव नदी से बाहर निकाल लिए गए हैं, जबकि अभी भी करीब 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं. राहत और बचाव कार्य जारी है.

वहीं, आपदा के तहत सभी मृतकों को चार-चार लाख रुपए का अनुदान दिया गया है. नदी घाट पर ही अनुदान का चेक दिया गया है. (इनपुट IANS से भी)