Aurangabad Accident: पटना जा रही कार अनियंत्रित होकर नहर में पलटी, गाड़ी में सवार पांच लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2382825

Aurangabad Accident: पटना जा रही कार अनियंत्रित होकर नहर में पलटी, गाड़ी में सवार पांच लोगों की मौत

Aurangabad Accident: बिहार के औरंगाबाद में एक कार अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई. इस हादसे में कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई.

पटना जा रही कार अनियंत्रित होकर नहर में पलटी

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में अनियंत्रित होकर कार पलटकर नहर में डूब जाने से चालक समेत 5 की मौत हो गयी है. घटना जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के चमन बिगहा के पास मेन सोन केनाल नहर की है. मृतको में 4 पटना के बताए जा रहे हैं जबकि एक कि पहचान कार चालक के रुप मे हो सकी है. सभी मृतकों का शव पुलिस की निगरानी में बाहर निकलवा लिया गया है और आवश्यक प्रक्रिया के बाद सभी को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है. मौके पर पहुंचे दाउदनगर के एसडीपीओ ने बताया कि पूरे घटना की पड़ताल की जा रही है और मृतकों के परिजनों से संपर्क साधा जा रहा है.

बताया जाता है कि गाड़ी में सवार सभी मृतक पटना के राजीव नगर रोड नंबर 15 E के रहने वाले हैं और सभी वहां अलग-अलग मकान में किराए पर रहने वाले थे. इस घटना में मारे गए मृतकों की पहचान वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के पानापुर बटेश्वर नाथ गांव निवासी विष्णु दयाल सिंह के पुत्र दीपक कुमार (38), कन्हाई राय के पुत्र रोहित कुमार (12) और शिवाजी राय के पुत्र कन्हाई राय (37),के रूप में की गई है.

तीनों पटना के राजीव नगर रोड गली नंबर 15 E के शंकर सिंह के मकान में किराए पर रहते थे, जबकि एक और मृतक की पहचान भूलेतन चौधरी के पुत्र नारायण चौहान (30) के रूप में हुई है. जो हादसे कन्हाई राय के साथ रहते थे. दाउदनगर एसडीपीओ कुमार ऋषि राज ने सभी मृत व्यक्तियों की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि सभी मृतक गाड़ी में सवार होकर पटना से गुप्ता धाम गए थे और वापसी जाने के दौरान दाउदनगर के चमन बिगहा के पास हादसे का शिकार हो गए.

इनपुट- प्रिंस सुरज

ये भी पढ़ें- Good News: बिहार वासियों को मिलने वाली है हाई स्पीड ट्रेन, 320 की होगी रफ्तार, पटना में बनेगा स्टेशन

Trending news