Bihar News: लोकसभा चुनाव से पहले बांका में धमाका, बम फटने से 4 बच्चे जख्मी
Advertisement

Bihar News: लोकसभा चुनाव से पहले बांका में धमाका, बम फटने से 4 बच्चे जख्मी

Bihar News: हादसे के बाद से आसपास के घरों के लोग फरार हो गए है. हालांकि, जितनी मुंह उतनी बातें हो रही है. पुलिस आसपास के घरों की भी संघन तलाशी ले रही है. धोरैया थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि मामले की पूरी पड़ताल की जा रही है.

बांका में धमाका

Bihar News: बिहार के बांका में लोकसभा चुनाव से पहले 12 अप्रैल दिन शुक्रवार को बम धमाका हुआ है. बांका के धोरैया प्रखंड के अहीरो गांव के अल्पसंख्यक टोले में शुक्रवार की देर शाम इस्माइल अंसारी के घर के सामने बम फटने से चार बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इनमें से एक इस्माइल अंसारी के 8 साल के बेटे कुर्बान का दायां पैर बुरी तरह से जख्मी होकर कट गया. 

इस दुर्घटना में इस्माइल अंसारी के ही 11 साल के बेटे मुस्तफा, मोहम्मद असी शहनाई के 7 साल के बेटे अबू अनीफा और मोहम्मद सद्दाम के 5 साल के बेटे  सनउल्ला गंभीर रूप से जख्मी हो गए. चारों बच्चों को गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धोरैया में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर मेनका की तरफ से प्राथमिक इलजा के बाद चारों को बेहतर इलाज के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया. 

घटना की सूचना मिलने पर बौंसी एसडीपीओ अर्चना कुमारी, रजौन सर्किल इंस्पेक्टर रंजीत कुमार ,धोरैया थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अशोक कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल से बम के धमाके के बाद उड़े बारूद के नमूने इकट्ठे किए हैं. वहीं, घटनास्थल पर काफी खून के भी निशान पाए गए है. 

यह भी पढ़ें:जहानाबाद पुलिस को मिली कामयाबी, वाहन चेकिंग के दौरान गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

हादसे के बाद से आसपास के घरों के लोग फरार हो गए है. हालांकि, जितनी मुंह उतनी बातें हो रही है. पुलिस आसपास के घरों की भी संघन तलाशी ले रही है. धोरैया थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि मामले की पूरी पड़ताल की जा रही है. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. फिलहाल, गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

Report: Birendra banka

Trending news