Begusarai News: जीवनसाथी ही बना जान का दुश्मन, बेरहम पति ने कर डाला पत्नी का कत्ल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2355737

Begusarai News: जीवनसाथी ही बना जान का दुश्मन, बेरहम पति ने कर डाला पत्नी का कत्ल

Begusarai News: बेगूसराय में एक बार फिर से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के आलापुर गांव का बताया जा रहा है कि पत्नी को अपने सहेली बात करके मना करता था. पत्नी की बात नहीं मानने पर पति ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. 

Begusarai News: जीवनसाथी ही बना जान का दुश्मन, बेरहम पति ने कर डाला पत्नी का कत्ल

Bihar News: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर रिश्ता शर्मसार हुआ है. जहां बेगूसराय में कलयुगी पति ने अपनी ही पत्नी को पीट-पीट कर हत्या कर दी है. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं मौके से आरोपी पति हत्या कर फरार हो गया. इस घटना के बाद इलाके में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के आलापुर गांव की है. मृत महिला की पहचान आलापुर गांव के रहने वाले मनीष कुमार की पत्नी खुशबू देवी के रूप में की गई है. 

दोस्ती करना पड़ गया भारी 
इस संबंध में वहां के रहने वाली महिला का कहना है कि खुशबू देवी का एक लड़की से काफी दोस्ती था. जिसका विरोध खुशबू के पति के द्वारा किया जाता था. उन्होंने बताया कि खुशबू के पति मनीष कुमार लगातार अपने पत्नी को उस लड़की से बातचीत करने से मन करता था. लेकिन इसके बावजूद भी खुशबू देवी उस लड़की से बातचीत करना नहीं बंद की थी. इसी से नाराज होकर पति लगातार उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम देते रहता था. उन्होंने बताया है कि बीती रात भी पति-पत्नी के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी से नाराज होकर पति ने उसे बेरहमी से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वहां का स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया है कि जैसे ही मौत की सूचना उसके पति को लगी वैसे ही पति मौके से फरार हो गया. वहीं इस संबंध में मृतका खुशबू देवी की सहेली ने बताया है कि हमसे बातचीत दोस्ती के नाते खुशबू बात करती थी. उन्होंने यह भी बताया कि जब खुशबू के पति के द्वारा बातचीत करने से मना किया गया था तो हम लोग के बीच कोई बात नहीं होती थी. लेकिन इसके बावजूद भी इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. यह कहीं ना कहीं ना इंसाफी है.

फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने फुलवरिया थाना पुलिस को दी. फुलवरिया थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आरोपी पति के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

यह  भी पढ़ें: जीजा के प्यार में पागल साली ने कर दी अपने ही भाई की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार