close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: व्यापारी के मर्डर का हुआ खुलासा, लूट की राशि कम मिलने पर की गई हत्या

इस मामले में गठित एसआईटी की टीम ने डकैती और हत्या में शामिल एक अपराधी अमन कुमार और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. 

 बेगूसराय: व्यापारी के मर्डर का हुआ खुलासा, लूट की राशि कम मिलने पर की गई हत्या
राजेश कुमार की हत्या के 36 घंटे के अंदर पुलिस ने मामले का खुलासा किया.

बेगूसराय: 4 जनवरी की रात बिहार के बेगूसराय में गल्ला व्यवसाई के घर लूट और विरोध करने पर व्यवसायी की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर लिया है. इस मामले में गठित एसआईटी की टीम ने डकैती और हत्या में शामिल एक अपराधी अमन कुमार और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस उसके पास से लूटी गई राशि में से 15 हजार रुपए, एक देशी पिस्टल दो कारतूस दो मोबाइल बरामद किया है. एसपी अवकाश कुमार ने पीसी कर बताया कि बीहट गांव का अपराधी नेपो उर्फ नेपला ने पुरी लूट की साजिश रची थी. उसी ने अमन कुमार के साथ छ: अपराधी गल्ला व्यवसाई राजेश कुमार के घर धावा बोला और मजदूर और परिजनों को बंधक बनाकर लूट शुरू की.

 लूट में कम राशि मिलने से नाराज नेपो ने व्यवसाई से 10 लाख रुपए की मांग की. जिसके बाद अपराधी और व्यवसाई के बीच कहासुनी और हाथापाई हो गई. इस बीच नेपो ने व्यवसाई राजेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी फरार हो गया.

 राजेश कुमार की हत्या के 36 घंटे के अंदर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, गिरफ्तार अमन कुमार ने बताया कि नेपो ने ही लूट की साजिश रची थी वही सभी को साथ लेकर गया था. पैसा कम मिलने पर राजेश से विवाद हुआ और उसी ने राजेश की हत्या गोली मारकर कर दी.