Bihar Politics: गिरिराज सिंह पर हमला करने वाले का AAP से कनेक्शन, हमलावर के बचाव में उतरी आम आदमी पार्टी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2409329

Bihar Politics: गिरिराज सिंह पर हमला करने वाले का AAP से कनेक्शन, हमलावर के बचाव में उतरी आम आदमी पार्टी

Attack On Giriraj Singh: गिरिराज सिंह पर हमला करने वाला आम आदमी पार्टी का नेता है. वहीं इस मामले में आप ने अपने नेता का बचाव करते हुए उल्टा गिरिराज सिंह पर बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं.

गिरिराज सिंह

Attack On Giriraj Singh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बिहार के बेगूसराय में शनिवार (31 अगस्त) को हमला हुआ. जानकारी के मुताबिक, गिरिराज सिंह जनता की समस्याएं सुन रहे थे, तभी हंगामा हो गया था. इस दौरान एक शख्स ने गिरिराज सिंह को मुक्का मारने की कोशिश की, लेकिन वह बच गए. इसके बाद लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई करके पुलिस के हवाले कर दिया. अब इस घटना पर सियासत गरम हो गई है. हमलावर मोहम्मद सैफी का संबंध आम आदमी पार्टी से बताया जा रहा है. पुलिस ने हमलावर मोहम्मद सैफी को हिरासत में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक, गिरिराज सिंह पर हमला करने वाला शख्स की पहचान मोहम्मद सैफी के तौर पर हुई है, वह एक वार्ड पार्षद है. इस बात का खुलासा होने के बाद आम आदमी पार्टी अपने कार्यकर्ता के बचाव में आ खड़ी हुई है.

आम आदमी पार्टी ने इस घटना पर उल्टा गिरिराज सिंह पर ही बड़े गंभीर आरोप लगा दिए. आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि घटना को लेकर वो मौके पर पहुंच कर लोगो से बात की तो मामला कुछ और निकला. आप नेताओं ने कहा कि आरोपी शहजादुजम्मा उर्फ सैफी उनकी पार्टी का वार्ड पार्षद है. वह एक अधिवक्ता भी है. आप नेताओं के मुताबिक, वह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के जनता दरबार में अपने क्षेत्र की समस्या लेकर पहुंचा था. लेकिन गिरिराज सिंह ने समय ज्यादा हो जाने की बात कहकर उसकी समस्या सुनने से इनकार कर दिया. इसके बाद सैफी ने कहा कि एक सांसद के नाते वह ऐसा नहीं कह सकते, जिस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि वह उनके सांसद नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- असम की BJP सरकार ने खत्म किया नमाज ब्रेक, भड़का विपक्ष, LJP-JDU का भी मिला साथ

आप नेताओं ने कहा कि गिरिराज सिंह की इस बात पर मोहम्मद सैफी ने संवैधानिक रूप से वहां सांसद के खिलाफ नारेबाजी की. इससे सांसद के समर्थक भड़क गए और मोहम्मद सैफी की पिटाई कर दी. आम आदमी पार्टी के नेता शिवदयाल ने आरोप लगाया है कि गिरिराज सिंह हमेशा हिंदू-मुस्लिम करके अपनी राजनीति चमकाते हैं. वह बेगूसराय में भी जातीय उन्माद फैलाना चाहते हैं. आप नेत्री डॉक्टर मीरा सिंह ने कहा है कि मोहम्मद सैफी पर लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं. क्या गिरिराज सिंह किसी वीडियो में ये दिखा सकते हैं कि उन पर हमला हुआ है. 
 
 
उन्होंने कहा कि सामने आए वीडियो में इस बात का प्रमाण जरूर है कि गिरिराज सिंह ने उनको धकेला और उनके कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई की. डॉक्टर मीरा सिंह ने कहा है कि ये बिल्कुल गलत है कि जनता दरबार में अपनी मांग रखने पर आप उनपर मुकदमा करें. डॉ मीना सिंह ने कहा कि बलिया क्षेत्र में सड़क, पुल-पुलिया और बाढ़ एक बड़ी समस्या है. अगर सांसद के सामने वह अपनी समस्या नहीं रखेंगे, तो क्या करेंगे. उन्होनें आरोप लगाया कि सांसद ने उनको ढ़केला और उनके कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई की. 
 
बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news