Begusarai Crime: खेत में बकरी चराने से मना करने से नाराज होकर दबंगों ने किसान को तलवार से काटा, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2308692

Begusarai Crime: खेत में बकरी चराने से मना करने से नाराज होकर दबंगों ने किसान को तलवार से काटा, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में खेत में बकरी चराने से मना करने से नाराज होकर दबंगों ने एक किसान को तलवार से काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल अवस्था में किसान को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

खेत में बकरी चराने से मना करने से नाराज होकर दबंगों ने किसान को तलवार से काटा

बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में खेत में बकरी चराने से मना करने से नाराज होकर दबंगों ने एक किसान को तलवार से काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल अवस्था में किसान को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज चल रहा है. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के जयरामपुर गांव की है. 

घायल किसान की पहचान जयरामपुर गांव के रहने वाले जगदीश रजक के रूप में की गई है. घायल किसान जगदीश रजक ने बताया है कि गांव के ही रहने वाले दबंग व्यक्ति के द्वारा जबरन मेरे खेत में बकरी चराने के लिए छोड़ देता था. उन्होंने बताया कि खेत में लगे फसल को बकरी के द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया. 

उन्होंने बताया कि लगातार दबंग पड़ोसी के द्वारा जबरन खेत में बकरी छोड़कर फसल को क्षतिग्रस्त कर दिया करता था. फिर से दबंग के द्वारा जबरन एक बार खेत में बकरी चरने के लिए छोड़ दिया. उन्होंने आगे बताया कि जब बकरी चराने से मना किया तो इसी से नाराज होकर दबंग पड़ोसी तलवार और भला लेकर आया हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में पत्रकार की गला रेतकर निर्मम हत्या, घर से कुछ ही दूरी पर चाकू से किया वार

इस हमले में किसान जगदीश रजक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में किसान को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाजरत है. फिलहाल इस घटना की सूचना भगवानपुर थाना पुलिस को लगी मौके पर भगवानपुर थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.
इनपुट-जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Bhagalpur: सुल्तानगंज अब होगा अजगैबीनाथ धाम? नगर परिषद ने नाम बदलने का प्रस्ताव किया पास, राज्य सरकार पर फैसला

Trending news