Begusarai News: दबंगों के डर से घर छोड़ने को मजबूर परिवार, प्रशासन से लगाई सुरक्षा की गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2402596

Begusarai News: दबंगों के डर से घर छोड़ने को मजबूर परिवार, प्रशासन से लगाई सुरक्षा की गुहार

Begusarai News: बबीता देवी का आरोप है कि दबंग फिर से उनके घर पर आए, उन्हें डराया-धमकाया और घर से बाहर निकाल दिया. दबंगों ने बबीता देवी को गांव वापस आने पर जान से मारने की धमकी भी दी. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि महिला की बेरहमी से पिटाई की जा रही है.

Begusarai News: दबंगों के डर से घर छोड़ने को मजबूर परिवार, प्रशासन से लगाई सुरक्षा की गुहार

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के छर्रा पट्टी गांव में दबंगई का एक गंभीर मामला सामने आया है, जिसमें एक दबंग के डर से एक पूरा परिवार अपना घर-बार छोड़कर इधर-उधर भटकने को मजबूर हो गया है. पीड़ित परिवार प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहा है और अपनी सुरक्षा की मांग कर रहा है.

मामला यह है कि गांव की रहने वाली बबीता देवी ने आरोप लगाया है कि गांव के ही देउरी पासवान और उसके परिवार के सदस्यों ने जबरदस्ती उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया और वहां अपने पशु बांध दिए. जब बबीता देवी ने इसका विरोध किया, तो दबंगों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद भी दबंगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी. बबीता देवी के मुताबिक, शनिवार की शाम को देउरी पासवान और उसके परिवार के सदस्यों ने फिर से उनकी जमीन पर अपने पशु बांध दिए. जब बबीता देवी ने विरोध किया, तो छह-सात लोग वहां पहुंचे और बबीता देवी की बेरहमी से पिटाई कर दी.

इतना ही नहीं, बबीता देवी का आरोप है कि दबंगों ने उनके घर पर गोलीबारी भी की. इस हमले के बाद बबीता देवी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इस घटना की सूचना मिलने पर बलिया की डीएसपी नेहा कुमारी ने मामले को संज्ञान में लिया और आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी. बबीता देवी ने आरोप लगाया है कि दबंगों ने दोबारा उनके घर पर पहुंचकर उन्हें धमकाया और गांव छोड़ने पर मजबूर कर दिया. उनका कहना है कि दबंगों ने गांव वापस आने पर जान से मारने की धमकी दी है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि बबीता देवी की किस तरह बेरहमी से पिटाई की जा रही है.

डीएसपी नेहा कुमारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने यह भी कहा है कि पीड़ित महिला और उसके परिवार की सुरक्षा का पूरा प्रबंध किया गया है, ताकि वे सुरक्षित रह सकें और उन्हें न्याय मिल सके. इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है और लोग प्रशासन से उम्मीद कर रहे हैं कि वे पीड़ित परिवार को न्याय दिलाएंगे और दोषियों को कड़ी सजा देंगे.

ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Rashifal 27 August 2024: आज इन 4 राशियों पर बरसेगी भगवान हनुमान की कृपा, यहां देखें अपना राशिफल

 

Trending news