Begusarai News: बेगूसराय से छात्रा के अपहरण केस में नया मोड़, पुलिस ने जो कहा था वही सही निकला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2346014

Begusarai News: बेगूसराय से छात्रा के अपहरण केस में नया मोड़, पुलिस ने जो कहा था वही सही निकला

Begusarai News: लड़की के परिजनों ने बताया था कि लड़की घर के पीछे जानवरों को चारा खिला रही थी. तभी एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में 4 की संख्या में अपराधी आए और उसे (लड़की) जबरन अपनी गाड़ी में बैठाकर फरार हो गए. 

बेगूसराय छात्रा अपरहण केस

Begusarai Girl Kidnapping Case: बेगूसराय में छात्रा कोमल कुमारी के अपहरण केस में नया मोड आ गया है. लड़की को खोजने में घरवालों के साथ-साथ पुलिस के भी पसीने छूट रहे थे. वह आराम से अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंज्वॉय कर रही है. गायब छात्रा ने अब खुद एक वीडियो जारी करके कहा है कि वह अपनी मर्जी से अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने आई है. लड़की का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक कमरे के बिस्तर पर बड़े आराम से बैठी दिखाई दे रही है. वीडियो में दोनों कुछ बातें कर रहे हैं. दूसरी वीडियो में दोनों हाथ पकड़ कर सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. हालांकि, इससे पहले पुलिस भी यही बात कह रही थी. 

बता दें कि 19 जुलाई को  मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा स्थित बखड्डा गांव निवासी कोमल कुमारी को अपहरण की बात सामने आई थी. कोमल के परिजनों ने पुलिस में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. परिजनों ने बताया था कि सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी से 4 लड़के आए थे और हथियार की दम पर लड़की को गाड़ी में बिठाकर ले गए. परिजनों की रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस ने भी छापेमारी शुरू कर दी थी. हालांकि इस मामले में सदर डीएसपी टू भास्कर रंजन ने कहा था कि प्रथम दृष्टया यह प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है. उन्होंने कहा था कि प्रेम-प्रसंग में ही लड़की को उन लड़कों के साथ अपनी मर्जी से गई है.

ये भी पढ़ें- Nawada: खुद को छात्र बताकर किराये पर लिया फ्लैट और करने लगे ये काम, अब पुलिस ने धरा

परिजनों ने बताया था कि जब लड़की के चिल्लाने की आवाज जब तक लोगों ने सुनी, तब तक अपराधी उसे गाड़ी में बैठाकर वहां से फरार हो गए थे. छात्रा की पहचान बखड्डा गांव के रहने वाले सुधीर कुंवर की पुत्री कोमल कुमारी के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार कोमल कुमारी पीजी की पढ़ाई करती है.और साथ ही साथ जीएनएम की तैयारी कर रही थी. 

Trending news