Begusarai News: विवादित जमीन पर शुरू हुआ बवाल, दबंगों ने घर में घुसकर की तोड़फोड़
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2176290

Begusarai News: विवादित जमीन पर शुरू हुआ बवाल, दबंगों ने घर में घुसकर की तोड़फोड़

Bihar News: कंकौल गांव निवासी वार्ड पार्षद पवन कुमार साह का अपने पड़ोसी रामविलास यादव के साथ जमीन को लेकर विवाद था. इस विवादित जमीन पर पवन कुमार का आरोप है कि न्यायालय से फैसला उसके पक्ष में आ गया. उसके बावजूद राम विलास जबरन उस जमीन पर कब्जा करना चाहता है.

Begusarai News: विवादित जमीन पर शुरू हुआ बवाल, दबंगों ने घर में घुसकर की तोड़फोड़

बेगूसराय: बेगूसराय में दबंग पड़ोसियों ने होली के दिन ना सिर्फ घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की, बल्कि बक्से का ताला तोड़कर जेवरात और नकदी भी लूट लिया. घर के अंदर की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पूरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंकौल गांव का है.

बता दें कि कंकौल गांव निवासी वार्ड पार्षद पवन कुमार साह का अपने पड़ोसी रामविलास यादव के साथ जमीन को लेकर विवाद था. इस विवादित जमीन पर पवन कुमार का आरोप है कि न्यायालय से फैसला उसके पक्ष में आ गया. उसके बावजूद राम विलास जबरन उस जमीन पर कब्जा करना चाहता है. पीड़ित परिवार का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर ही दीवार की मापी कर दिया गया था, लेकिन यह परिवार दबंग है और न्यायालय का फैसला भी नहीं मान रहा है. होली के दिन दोपहर बाद अचानक 10 से 15 की संख्या में हथियार के साथ घर पर हमला कर दिया. हम लोग घर से किसी तरह जान बचाकर बाहर निकल गए और बदमाशों के द्वारा पूरे दीवार को पहले तोड़ा गया घर में भी तोड़फोड़ की गई.

जानकारी के लिए बता दें कि घटना के दौरान बक्से को तोड़कर 20 हजार रुपए नगद और सोने के जेवरात को लूट लिया गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है. इसके बावजूद दबंग पड़ोसी के द्वारा लगातार धमकी दी जा रही है. पीड़ित परिजन ने बताया कि जमीन विवाद था लेकिन न्यायालय के फैसला के बावजूद जमीन पर कब्जा करने के लिए प्रताड़ित करता है. घर में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए लूटपाट की है. बदमाश ने घर का दरवाजा खिड़की को भी तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया है. इस संबंध में पवन साह के भाई नीरज कुमार ने मुफस्सिल थाना में लिखित आवेदन दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए- Nawada News: दहेज को लेकर ससुरालवालों ने विवाहिता की कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

Trending news