Bihar Crime News: पटना में बिजली मिस्त्री की गोली मारकर हत्या, बेगूसराय में महिला की संदिग्ध मौत से हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2330756

Bihar Crime News: पटना में बिजली मिस्त्री की गोली मारकर हत्या, बेगूसराय में महिला की संदिग्ध मौत से हड़कंप

Bihar Crime News: पुलिस के मुताबिक, बुधवार (10 जुलाई) की देर रात को अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. मौके पर एफएसएल की टीम पहुंची है और सबूत जुटा रही है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में बेखौफ अपराधियों ने तांडव मचा रखा है. प्रदेश की राजधानी में भी बदमाशों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं और अपराधी बैखोफ हो कर अपराध की घटना को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला पटना के एयरपोर्ट थाना के जगदेव पथ इलाके का है. जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक इलेक्ट्रीशियन को की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान के राकेश कुमार बिजली मिस्त्री शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के चौधरी टोला के रहने वाला के रूप हुई है. उसे गंभीर हालात में पटना के निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस विभाग के कई बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. 

पुलिस ने बताया कि अज्ञात बाइक सवार अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस के मुताबिक, बुधवार (10 जुलाई) की देर रात को अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. मौके पर एफएसएल की टीम पहुंची है और सबूत जुटा रही है. फिलहाल अभी हत्या का उद्येश्य पता नहीं चल सका है. प्रथम दृष्टया लूट के दौरान हत्या का मामला लगता है.  उधर बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में एक महिला की मौत हो गई. वहीं मृत महिला के मायके वालों ने गोतनी पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बारा गांव की है. मृत महिला की पहचान खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बारा गांव के रहने वाले लल्लू राम की पत्नी रूबी देवी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें- Ranchi: डीपी ज्वेलर्स में लूट और फायरिंग का खुलासा, हेलमेट गैंग के 8 आरोपी गिरफ्तार

परिजनों ने आरोप लगाया है कि घर में गोतनी के बच्चे के साथ कुछ विवाद हुआ था. इसी विवाद से नाराज होकर गोतनी ने ही रूबी को गला दबाकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया है की हत्या करने के बाद शव को घर में ही बंद कर छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया. उन्होंने बताया कि महिला रूबी की पति बेंगलुरु में मजदूरी करता था. और यह महिला अपने बच्चों के साथ गांव में रहती थी. उन्होंने बताया कि रूबी के पति के द्वारा फोन किया गया कि रूबी के साथ कुछ हो गया. आनन फानन में जब रूबी के ससुराल पहुंचे तो देखें रूबी घर में मृत पड़ा हुआ है. और सभी लोग घर छोड़कर फरार था. उन्होंने साफ तौर से कहा कि गोतानी के द्वारा ही गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने खोदावंदपुर थाना पुलिस को दे दी गई है. 

Trending news