Begusarai Crime: मुस्लिम युवक को नहीं भाया जबरन रंग लगाना, ताबड़तोड़ चाकूबाजी कर हिंदू लड़के को किया घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2174772

Begusarai Crime: मुस्लिम युवक को नहीं भाया जबरन रंग लगाना, ताबड़तोड़ चाकूबाजी कर हिंदू लड़के को किया घायल

Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में होली के दौरान जबरन रंग लगाने से नाराज मुस्लिम धर्म के एक युवक ने रंग लगाने वाले हिंदू युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर घायल कर दिया. घायल युवक को इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मुस्लिम युवक को नहीं भाया जबरन रंग लगाना, हिंदू लड़के को चाकू मार किया घायल

बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में होली के दौरान जबरन रंग लगाने से नाराज मुस्लिम धर्म के एक युवक ने रंग लगाने वाले हिंदू युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर घायल कर दिया. घायल युवक को इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया बाजार आलू चट्टी रोड की है. 

इस घटना के बाद दोनों संप्रदाय में बढ़ रहे तनाव को देखते हुए तेघड़ा डीएसपी डॉ. रविंद्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस घटना स्थान पर पहुंची और पूरे इलाके में फ्लैग मार्च कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए घरों में रहने की अपील कर रहे हैं. पुलिस ने चाकू मारने के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आलू चट्टी रोड में हिंदू समुदाय के कुछ लोग होली खेल रहे थे. इसी दौरान स्थानीय मुस्लिम युवक जा रहा था. इसी दौरान उसे भी रंग-अबीर लगा दिया गया. इसके बाद दोनों में कहा सुनी हुई और उसके बाद रंग लगाने से नाराज मुस्लिम युवक ने आक्रोशित होकर चाकू निकाल कर दीपक कुमार पर हमला कर दिया. अचानक हुई इस घटना में दीपक के शरीर में चार-पांच जगह चाकू लगने के बाद स्थानीय लोगों द्वारा उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 
घटना की गंभीरता को देखते हुए तेघड़ा डीएसपी और आसपास के थाना की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने लगी है. इस दौरान पूरे इलाके में डीएसपी ने फ्लैग मार्च कर लोगों से अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील की है. डीएसपी ने बताया कि होली खेलने के विवाद में युवक को चाकू मारा गया है. उसका इलाज कराया जा रहा है. जहां वह खतरे से बाहर है. लेकिन, सांप्रदायिक हिंसा न हो इसलिए फ्लैग मार्च किया जा रहा है.
इनपुट- राजीव कुमार

यह भी पढ़ें- Vivek Thakur Profile: नवादा से BJP के राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर पर लगाया दांव, जानें इनके बारे में सबकुछ

Trending news