Begusarai News: श्रद्धा क्रम के लिए गंडक नदी नहाने गई बच्ची, पांव फिसलने के कारण गहरे पानी में डूबने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2451630

Begusarai News: श्रद्धा क्रम के लिए गंडक नदी नहाने गई बच्ची, पांव फिसलने के कारण गहरे पानी में डूबने से हुई मौत

Begusarai News: बेगूसराय स्थित गंडक नदी में डूबने से एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई है. बच्ची परिवारजनों के साथ गंडक नदी में श्रद्धा क्रम के लिए स्नान करने गई थी, जहां उसका पांव फिसल गया और वो नदी के गहरे पानी में चली गई, जिससे नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई.

श्रद्धा क्रम के लिए गंडक नदी नहाने गई बच्ची, पांव फिसलने के कारण गहरे पानी में डूबने से हुई मौत

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय जिले में गंडक नदी में स्नान करने के दौरान एक मासूम बच्ची की डूब कर दर्दनाक मौत हो गई है. मासूम की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. ये घटना बेगूसराय के बीरपुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरा स्थित गंडक नदी की है.

मृत मासूम बच्ची की पहचान बेगूसराय भगवानपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले रवि रंजन की पुत्री पल्लवी कुमारी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि पल्लवी कुमारी बचपन से ही अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती थी. 

पैर फिसलने से नदी के गहरे पानी में गई बच्ची 
इस घटना के संबंध में मृत बच्ची के परिजनों ने बताया है कि घर में एक आदमी की मृत्यु सांप काटने से हो गई थी. आज उसका श्रद्धा क्रम का सतलहान था. उन्होंने बताया है कि इस सतलहान के कार्यक्रम में आज घर के सभी लोग गंडक नदी में स्नान करने के लिए गए हुए थे. स्नान करने के दौरान ही पल्लवी कुमारी का पैर फिसल गया, जिससे वो नदी के गहरे पानी में चली गई. 

ये भी पढ़ें: बेगूसराय में शराब माफियाओं का पुलिस टीम पर हमला, थानाध्यक्ष समेत 2 पुलिसकर्मी घायल

नदी में डूबने से बच्ची की मौत 
स्थानीय लोगों ने बच्ची को बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वो बच्ची को बचा नहीं सके. जिससे बच्ची की नदी में डूबने से मृत्यु हो गई. काफी खोजबीन के बाद नदी से बच्ची के शरीर को बाहर निकाल कर आनन-फानन में उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें: तेज रफ्तार का कहर, स्कॉर्पियो, ट्रक और पिकअप में भीषण टक्कर, 1 की मौत, 5 गंभीर

पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी 
फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना की सूचना परिजनों के द्वारा बीरपुर थाना पुलिस को दी गई. मौके पर वीरपुर थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ली और पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. आगे की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार मृत्यु मासूम बच्ची कक्षा 6 में पढ़ाई करती थी.

इनपुट - जितेन्द्र चौधरी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news