Begusarai News: बालगृह का दरवाजा तोड़कर फरार हुए पांच लड़के, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2358340

Begusarai News: बालगृह का दरवाजा तोड़कर फरार हुए पांच लड़के, जांच में जुटी पुलिस

Begusarai News: बेगूसराय के बालगृह रविवार रात को पांच लड़के योजना बनाकर फरार हो गए. बालगृह प्रशासन ने सभी पांच बच्चों की जांच शुरू कर दी है. इस मामले में प्रशासन ने पुलिस को भी सूचना दी है और पुलिस भी इस मामले में जांच कर रही है.

Begusarai News: बालगृह का दरवाजा तोड़कर फरार हुए पांच लड़के, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय: बेगूसराय के बालगृह से रविवार रात को पांच लड़के पीछे का दरवाजा तोड़कर फरार हो गए. इस घटना के बाद बालगृह प्रशासन में हड़कंप मच गया है. यह घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के पन्हास स्थित बालगृह की है. बालगृह के संचालक ने इस मामले की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दे दी है और पुलिस अब इस घटना की जांच कर रही है.

बालगृह प्रशासन का कहना है कि रात करीब 12 बजे बालगृह में रह रहे पांच लड़कों ने पीछे के दरवाजे को तोड़कर भागने का प्रयास किया, जिसमें वो सभी सफल भी रहे. साथ ही कहा कि रात में जब दरवाजे को तोड़ने की आवाज आई, तो उन्हें पता चला कि ये लड़के भाग गए हैं. लोगों ने गार्ड को इसकी सूचना दी, और गार्ड ने तुरंत खोजबीन शुरू की, लेकिन अभी तक किसी लड़के का पता नहीं चल सका है. इसके बाद स्थानीय लोगों ने लोहिया नगर थाना पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है.

बालगृह के अधिकारियों ने इस मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. वहीं, बालगृह के गार्ड गंगा प्रसाद ने बताया कि लड़के पीछे के दरवाजे से फरार हुए हैं और उनकी खोजबीन जारी है. इस घटना ने एक बार फिर बालगृह की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. साथ ही मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद बालगृह की व्यवस्थाओं की गंभीर समीक्षा की आवश्यकता है. पुलिस और प्रशासन दोनों इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और जल्द से जल्द सभी फरार लड़कों को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

इनपुट- जितेंद्र कुमार 

ये भी पढ़िए -  आरक्षण का दायरा बढ़ाने के मामले में पटना हाई कोर्ट के आदेश पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

 

Trending news