Begusarai News: एक फूल बना दो पक्षों के बीच खूनी जंग की वजह, 5 की हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2411061

Begusarai News: एक फूल बना दो पक्षों के बीच खूनी जंग की वजह, 5 की हालत नाजुक

Bihar News: बेगूसराय में एक बार फिर जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है. इस मारपीट के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था. पक्षों के बीच हुए मारपीट का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे पर ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे से जानी हमला करते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

एक फूल बना दो पक्षों के बीच खूनी जंग की वजह, 5 की हालत नाजुक

Bihar News: बिहार के बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है. इस मारपीट के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था. हालांकि, मारपीट का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता हैं कि किस तरह से एक-दूसरे पर दोनों पक्ष की ओर से लाठी और ईट बरसाया जा रहा है. 

इस मारपीट में दोनों ही पक्ष के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिनका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. ये घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव की है. घायलों की पहचान सरोज देवी ,शुभम कुमार और अन्य के रूप में की गई है. 

ये भी पढ़ें: हाइवा समेत धंसा पुल, सरायकेला का जमशेदपुर से टूटा संपर्क, दोनों छोर फंसे लोग

बताया जा रहा है कि सरोज देवी के जमीन में एक फूल का पेड़ लगा हुआ था. जिसे लालो शाह और अन्य लोगों के द्वारा काट दिया गया और जब इसकी शिकायत करने के लिए सरोज देवी पहुंची तो दोनों पक्षों के बीच झड़प होने लगी और धीरे-धीरे झड़प खूनी संघर्ष में बदल गया. 

ये भी पढ़ें: रांची नगर निगम सफाई कर्मी मजदूर हड़ताल पर, जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर

झड़प में दोनों ही पक्ष की ओर से ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे के साथ एक दूसरे पर हमला किया जाने लगा. जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह दोनों ही पक्ष के लोग एक-दूसरे पर जानलेवा हमला कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है .

इनपुट - जीतेन्द्र चौधरी

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news