केजरीवाल पर भड़के गिरिराज सिंह, कहा-संवैधानिक पद पर होने के बाद भी ED की कर रहे हैं अवहेलना
Advertisement

केजरीवाल पर भड़के गिरिराज सिंह, कहा-संवैधानिक पद पर होने के बाद भी ED की कर रहे हैं अवहेलना

Bihar News in Hindi: बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल पर असंसदीय भाषा का प्रयोग करते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है.

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

Patna: Bihar News in Hindi: बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल पर असंसदीय भाषा का प्रयोग करते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल अर्बन नक्सल जैसे लोग हैं और एक संवैधानिक पद पर होते हुए भी उन्होंने ईडी जैसी सरकारी संस्था की अवहेलना की है. लगातार नौ बार समन मिलने के बाद भी उन्होंने ईडी को तरजीह नहीं दी और ईडी का सामना करना मुनासिब नहीं समझा है. 

उन्होंने आगे कहा कि पूर्व में अगर कोई भाजपा के नेता पर भी कोई आरोप लगा तो भाजपा नेताओं ने ईडी के समक्ष जाकर अपना पक्ष रखा है. वहीं, एक बार फिर उन्होंने तेजस्वी यादव को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि आज तेजस्वी यादव बिहार में नौकरी बांटने का ढिंढोरा पीट रहे हैं जबकि उन्हें सोचना चाहिए कि जिस विभाग के वह मंत्री थे, उसमें उन्होंने कितनी नौकरियां दी. यह जनता के समक्ष प्रस्तुत करना चाहिए. 

इंडी गठबंधन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि जहां तक इंडी गठबंधन की बात है तो यह सिर्फ फोटो सेशन का काम चलेगा. पटना से लेकर मुंबई तक इसका समापन होगा. देश की जनता नरेंद्र मोदी को पहले ही अपना प्रधानमंत्री मान चुकी है और आने वाले चुनाव में इसका परिणाम भी देखने को मिलेगा. 

इंडी गठबंधन को लेकर आगे उन्होंने कहा कि यह परिवारवाद, भ्रष्टाचार के आरोपों से युक्त व्यक्तियों का एक गठबंधन है जो सिर्फ स्वार्थ के आधार पर टिका हुआ है. गौरतलब है कि देश में आचार संहिता लगने के बाद अपनी एकदिवसीय दौरे पर गिरिराज सिंह आज बेगूसराय पहुंचे हैं. गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रविवार को कथित उत्पाद शुल्क नीति घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नौवां समन जारी कर दिया है. 

Trending news