Vijay Sinha: विजय सिन्हा ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचारियों के लिए महानायक हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2226185

Vijay Sinha: विजय सिन्हा ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचारियों के लिए महानायक हैं

Bihar Politics: बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि लालू प्रसाद यादव बिहार के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण वातावरण बनाने वाले महानायक हैं.

विजय सिन्हा

लखीसराय: बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एनडीए और महागठबंधन की तरफ से प्रचार अभियान तेजी से चल रहा है. वहीं मुंगेर लोकसभा सीट के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा अपने विधानसभा क्षेत्र लखीसराय में लगातार कैंप किए हुए हैं. इस दौरान जिले के विभिन्न गांवों का दौरा कर वो लोगों को केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताकर एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के लिए वोट मांग रहे हैं. डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने हलसी प्रखंड के चौराही,मतासी,बल्लोपुर,महरथ,बेला समेत कई गांवों का दौरा किया. जहां कार्यकर्ताओं ने फूल -मालाओं एवं ढोल -नगाड़े से उनका जोरदार स्वागत किया है.

इस दौरान विजय सिन्हा ने लोगों से एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील किया. वहीं डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि दो विचारधाराओं की लड़ाई है. एक विचारधारा जंगलराज लाना चाहता है बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहता है. और दूसरा विचारधारा मोदी जी और नीतीश जी की जोड़ी विकास की गति बढाना चाहता है. सामाजिक समरसता लाना चाहता है. जंगलराज वाले लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं जबकि हम लोग एलईडी युग में ले जाना चाहते हैं. वहीं आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव बिहार के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण वातावरण बनाने वाले महानायक हैं.

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि भ्रष्टाचारियों के लिए महानायक हैं और बिहार को कलंकित और बिहारी शब्द को अपमानित करने वाला कोई व्यक्ति अगर बिहार में है तो हैं लालू प्रसाद यादव. बता दें कि मुंगेर लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव के चौथे चरण यानी 13 मई को वोटिंग होने वाली है. ऐसे में दोनों गठबंधन लगातार प्रचार में लगे हुए हैं. इस सीट एनडीए की तरफ ललन सिंह तो महागठबंधन से अशोक महतो की पत्नी कुमारी अनिता चुनावी मैदान में हैं.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़ें- Bihar News: पत्नी की मौत के बाद सास पर आया दिल, ससुर को हुई जानकारी तो करवा दी शादी

Trending news