Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी और अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- दोषियों का साथ देते हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2407701

Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी और अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- दोषियों का साथ देते हैं

Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि बलात्कारियों के साथ खड़े दिखाई देते हैं.

गिरिराज सिंह(फाइल फोटो)

बेगूसराय: केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लोगों की स्थानीय समस्याओं को सुना और उनके समाधान का आश्वासन दिया. उसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. भाजपा नेता ने हाल ही में फर्रुखाबाद की घटना पर राहुल गांधी के ट्वीट को लेकर उन पर निशाना साधा. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को हापुड़ में हुई घटना दिखाई देती है, उन्हें फर्रुखाबाद दिखाई देता है, लेकिन बंगाल में डॉक्टर बेटी के साथ हुई घटना उन्हें दिखाई नहीं देती. राहुल गांधी और अखिलेश यादव बलात्कारियों के साथ खड़े दिखाई देते हैं.

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि ये लोग सिर्फ लक्षित मुद्दों पर राजनीति करते हैं. लेकिन बंगाल की पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए ये अपना मुंह नहीं खोलेंगे. राहुल गांधी सिर्फ चुनाव के दौरान ही तमाम मुद्दों पर बात करते हैं और फिर भाग जाते हैं. जनता अब उनकी भाषा समझ चुकी है. बंगाल की घटना पर राहुल गांधी अपना मुंह क्यों नहीं खोलते, जनता अब इसका जवाब मांग रही है.

बता दें कि राहुल गांधी ने फर्रुखाबाद में दो लड़कियों की मौत को लेकर ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा, "भाजपा सरकार में 'न्याय की उम्मीद' करना भी गुनाह है! कमज़ोरों और वंचितों के खिलाफ गंभीर से गंभीर घटनाओं में भी, जिनकी प्राथमिकता न्याय नहीं अपराध छिपाना हो, उनसे कोई क्या ही उम्मीद करे? फ़र्रुख़ाबाद में हुई घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, पीड़ित परिवार के साथ प्रशासन का ऐसा रवैया किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. आखिर यह सब कब तक सहन किया जा सकता है? एक समाज के रूप में हमारे सामने ये बहुत बड़ा सवाल है! सुरक्षा भारत की हर बेटी का अधिकार है और न्याय हर पीड़ित परिवार का हक़."

ये भी पढ़ें- Bihar News: सांप के साथ करतब दिखा रहा था मछुआरा, फिर जो हुआ उसे देख कांप गया परिवार

यूपी के फर्रुखाबाद में दो लड़कियों की मौत को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. अहम सवाल यह है कि लड़कियों ने आत्महत्या की या उनकी हत्या की गई. लड़कि‍यों के पिता ने कहा है कि यह हत्या का मामला है. अभी तक पुलिस इस घटना को आत्महत्या ही मान रही है. मृतक लड़कियां सहेलियां थीं, दोनों के शव आम के बाग में पेड़ से लटके मिले थे.

इनपुट- आईएएनएस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news