रामबदन राय ने बेगूसराय से किया अपनी जीत का दावा, कहा-इस बार एकतरफा होने जा है चुनाव
Advertisement

रामबदन राय ने बेगूसराय से किया अपनी जीत का दावा, कहा-इस बार एकतरफा होने जा है चुनाव

लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही अब बेगूसराय का चुनाव भी रोमांचक होता जा रहा है.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय: लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही अब बेगूसराय का चुनाव भी रोमांचक होता जा रहा है. एनडीए के उम्मीदवार गिरिराज सिंह एवं महागठबंधन के अवधेश राय के साथ-साथ अब कर्पूरी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व एमएलसी रामबदन राय भी चुनाव मैदान में कूद गए हैं और अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. 

इस दौरान पूर्व एमएलसी रामबदन राय ने कहा कि बेगूसराय का चुनाव इस बार एकतरफा होने जा रहा है क्योंकि एक तरफ जहां पूर्व में सीपीआई से बेगूसराय की जनता त्रस्त रही तो वहीं पिछले 5 वर्षों में गिरिराज सिंह से भी बेगूसराय की जनता त्राहिमाम कर रही. इन 5 वर्षों के दौरान गिरिराज सिंह ने हिंदू और मुसलमानों के बीच खाई बनाने का काम किया

पूर्व एमएलसी रामबदन राय ने कहा कि गिरिराज सिंह के संसदीय काल में बेगूसराय के रिफाइनरी ,फर्टिलाइजर सहित अन्य संस्थाओं में कमीशन खोरी को बढ़ावा मिला. आज गिरिराज सिंह जीत का दावा कर रहे हैं. लेकिन पहले वह अपने पार्टी के लोगों से ही निपट लें क्योंकि उनके पार्टी के लोगों के द्वारा ही उन्हें काले झंडे भी दिखाई जा रहे हैं. इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि आने वाले चुनाव में गिरिराज सिंह की स्थिति क्या रहने वाली है. 

उन्होंने आगे कहा कि बेगूसराय के रहने वाले राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा के साथ गिरिराज सिंह के द्वारा पटना एयरपोर्ट पर गाली गलौज की गई. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की राकेश सिन्हा विद्वान आदमी थे इसलिए उन्होंने बिना कोई जवाब दिए अपनी प्रतिष्ठा बचाई. भले ही वह अलग पार्टी से हो लेकिन राकेश सिन्हा के साथ हुए इस दुर्व्यवहार की वह निंदा करते हैं एवं इससे दुखी है.

रामबदन राय ने कहा कि हम आज भी लालू यादव को अपना नेता मानते हैं और आगे भी मानते रहेंगे. उन्होंने कहा कि जब हम विधान परिषद सदस्य थे तब बेगूसराय में ही लालू नगर की स्थापना की थी. राम बदन राय ने दावा करते हुए कहा कि उनका आज भी राजद एवं जदयू के लोगों से नजदीकियां हैं तथा वह लोग उन्हें चुनाव में भी मदद कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि वह आरजेडी एवं जेडीयू के संस्थापक सदस्यों में से एक है . भले ही हमने आज कर्पूरी जनता दल पार्टी बनाई है लेकिन आरजेडी एवं जेडीयू के लोगों से उनकी आज भी नजदीकियां हैं . उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आने वाला लोकसभा चुनाव दिलचस्प होने वाला है.

Trending news