‘2 लाख में लड़की को बेचकर 50 हजार में पुलिस को मैनेज...’, थाना के ड्राइवर का वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2411599

‘2 लाख में लड़की को बेचकर 50 हजार में पुलिस को मैनेज...’, थाना के ड्राइवर का वीडियो हुआ वायरल

Bihar News: बिहार के बंगूसराय में एक पुलिस थाना के ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो 50 हजार में थाना तो मैनेज करने की बात कह रहा है.

थाना के ड्राइवर का वीडियो हुआ वायरल

बेगूसराय: बेगूसराय से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां अपहरण के मामले की जांच करने पहुंचे पुलिस पदाधिकारी के सामने ही पुलिस ड्राइवर ने अपहृत को दो लाख में कोलकाता में बेचकर 50 हज़ार रुपए थाना को देखकर मैनेज करने की बात कही है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि भगवानपुर थाने का ड्राइवर पुलिस वर्दी पहनकर 2 लाख में लड़की को बेचने की बात कर रहा है और 50 हज़ार रुपए थाना में देने की बात कर मामले को मैनेज करने की बात कह रहा है. वहीं यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर कई तरह के सवाल खड़े होने लगे हैं.लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं.

बता दें कि भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मानोपुर बिशनपुर गांव से लापता एक लड़की की जांच करने पहुंचे थाना में पदस्थापित एसआई वीरेंद्र कुमार के सामने थाना का ड्राइवर उमेश शर्मा के द्वारा लोगों को लड़की को,दो लाख में कोलकाता से बेचकर थाना को पचास हजार रुपए में मैनेज करने की बात बताई जा रही है. जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है. इस घटना के संबंध में पीड़ित ने बताया है कि 25 अगस्त को ही गांव के दो-तीन लड़कों ने मेरी पुत्री का अपहरण कर लिया. 26 अगस्त को इसकी शिकायत भगवानपुर थाना में दिए हैं. लेकिन इसके बावजूद भी मामला दर्ज नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Muslim Caste Census: मुसलमानों में भी हैं कई जातियां? फिर जाति जनगणना केवल हिंदुओं की क्यों?

उन्होंने बताया है कि जब जांच करने के लिए मेरे घर पर पुलिस पदाधिकारी पहुंचे तो इस दौरान भगवानपुर थाना में पदस्थापित उमेश शर्मा जो कि भगवानपुर थाना का गाड़ी चलाता है. उसके द्वारा बताया गया कि 2 लाख में लड़की को कोलकाता में बेच देंगे और 50 हज़ार रुपए थाना को मैनेज करने में दे देंगे तो कोई कुछ नहीं कर सकता है. उन्होंने साफ तौर से पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया है. विदित हो की कुछ दिनों पूर्व ही भगवानपुर थाना का एक दारोगा को निगरानी ने अवैध वसूली मामले में रंगे हाथों गिरफ्तार किया था.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news