Begusarai Crime: दामाद ने दहेज की मांग को लेकर अपने ससुर और दो साले को पीट-पीटकर किया अधमरा, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2199777

Begusarai Crime: दामाद ने दहेज की मांग को लेकर अपने ससुर और दो साले को पीट-पीटकर किया अधमरा, जानें पूरा मामला

 Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में कलयुगी दामाद की करतूत सामने आई है. जिसमें कलयुगी दामाद ने दहेज की मांग को लेकर अपने ससुर और दो साले को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के भूथरी सलेमपुर की है. 

दामाद ने दहेज की मांग को लेकर अपने ससुर और दो साले को पीट-पीटकर किया अधमरा

बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में कलयुगी दामाद की करतूत सामने आई है. जिसमें कलयुगी दामाद ने दहेज की मांग को लेकर अपने ससुर और दो साले को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के भूथरी सलेमपुर की है. गनीमत रही कि स्थानीय लोग की पहल के बाद किसी तरह पीड़ित की जान बच सकी. फिलहाल पीड़ित ससुर ने अपने दामाद, समधी और दामाद के भाई को नामजद अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज करवाया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला बछवारा थाना क्षेत्र के भूथड़ी सलेमपुर एवं बेगूसराय से जुड़ा हुआ है. बेगूसराय निवासी रामबली यादव ने अपनी पुत्री की शादी 4 वर्ष पूर्व बछवारा थाना क्षेत्र के ही भूथरी सलेमपुर निवासी उमाशंकर यादव के पुत्र रजनीश कुमार से की थी. पीड़ित पक्ष के कथन अनुसार शादी के वक्त उपहार स्वरूप 5 लाख रुपए और सोने के जेवरात भी दिए गए थे. लेकिन इन बीते वर्षों में आरोपियों के द्वारा लगातार दो लाख रुपए और सोने के जेवर की मांग की जाती रही थी. नहीं देने पर लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी जाती थी. 

अपनी बेटी की जान की हिफाजत के लिए रामबली यादव बुधवार की शाम अपने दो पुत्रों रामानंद यादव एवं राजीव कुमार के साथ बेटी की बिरादरी के लिए पहुंचे थे. लेकिन वहां पहुंचते ही रजनीश कुमार और उमाशंकर यादव के द्वारा गाली गलौज शुरू कर दी गई और दो लाख की मांग की जाने लगी. जब राम बली यादव ने पैसे देने में अपनी असमर्थता जताई तो इसी से आक्रोशित होकर उमा शंकर यादव, रजनीश यादव और अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर लाठी डंडे से सभी लोगों की पिटाई शुरू कर दी. 

इसके बाद में ग्रामीण लोगों की पहल के बाद किसी तरह इन लोगों की जान बच सकी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. उक्त घटना में रामबली यादव रामानंद यादव एवं राजीव कुमार गंभीर रूप से घायल है.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- 'ईद के दिन मछली खाने-खिलाने की बातें कर रहे हैं', शत्रुघ्न सिन्हा का बीजेपी पर तगड़ा हमला

 

Trending news