Begusarai Accident: रनिंग करने के दौरान दो छात्रा को हाइवा ट्रक ने कुचला, स्थिति चिंताजनक, लोगों ने जिला प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2342560

Begusarai Accident: रनिंग करने के दौरान दो छात्रा को हाइवा ट्रक ने कुचला, स्थिति चिंताजनक, लोगों ने जिला प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार

Begusarai Accident: बिहार के बेगूसराय से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां रनिंग कर रहे हैं दो छात्रा को तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में दोनों छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में दोनों छात्रा को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

रनिंग करने के दौरान दो छात्रा को हाइवा ट्रक ने कुचला

बेगूसराय: Begusarai Accident: बिहार के बेगूसराय से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां रनिंग कर रहे हैं दो छात्रा को तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में दोनों छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में दोनों छात्रा को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दोनों छात्रा की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के पन्हास स्थित वीर कुंवर सिंह चौक के समीप की है. 

घायल दोनों छात्रा की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जुनेदपुर के रहने वाली पूजा कुमारी एवं कोमल कुमारी के रूप में की गई है. इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों छात्र प्रत्येक दिन की तरह आज भी सुबह वह सड़क पर ही रनिंग कर रही थी. तभी तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने दोनों छात्र को कुचल दिया. इस हादसे में दोनों छात्रा बुरी तरह से घायल हो गए. घायल अवस्था में दोनों छात्रा को वहां पर रनिंग कर रहे लोगों ने आनन फानन में उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दोनों छात्र की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. 

उन्होंने बताया है कि ग्राउंड नहीं रहने के कारण सड़कों पर ही छात्र-छात्रा रनिंग करने के लिए पहुंच रहे हैं. जिसके कारण आज ये बड़ा हादसा हुआ है. इस दौरान उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिस पदाधिकारी भी सही समय पर नहीं पहुंचे. जिसके कारण से हम ही लोग जैसे तैसे दोनों घायल छात्र को उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. 

इस दौरान उन्होंने कहा है कि इस घटना की जिम्मेदार जिला प्रशासन है. क्योंकि ग्राउंड में रनिंग करने से मना कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार, छात्र एवं छात्रा बीएसएफ आर्मी एवं एसएससी जी डी की तैयारी करते हैं. इस संबंध में पुलिस पदाधिकारी ने बताया है कि गस्ती के दौरान यह सूचना मिली कि रनिंग करने के दौरान दो छात्रा को हाइवा ट्रक ने कुचल दिया है. इसी सूचना के आधार पर सदर अस्पताल पहुंचे तो दोनों छात्रा पूरी तरह से जख्मी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी 

यह भी पढ़ें- Bihar Politics:'नीतीश कुमार की 'सुशासन बाबू' की तथाकथित छवि ढह रही', आखिर ऐसा क्यों बोले नेता दीपांकर भट्टाचार्य

Trending news