Begusarai News: बेगूसराय में डूबने से वार्ड सदस्य और मजदूर की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2391237

Begusarai News: बेगूसराय में डूबने से वार्ड सदस्य और मजदूर की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Begusarai news: बेगूसराय में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने फिलहला दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

डूबने से दो लोगों की मौत

बेगूसराय: बेगूसराय में अलग अलग इलाकों में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई. डूबने वालों में एक वार्ड सदस्य और एक मजदूर शामिल है. पहली घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गई जबकि शाम्हो थाना क्षेत्र में बाढ़ के पानी में कल रात डूबे वार्ड सदस्य का शव आज बरामद किया गया है. दोनों शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया तथा मामले की छानबीन की जा रही है. खोरमपुर घाट पर पानी में डूबे मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहन एघु निवासी स्व. देवेन्द्र राय के 32 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है.

चंदन रिफाइनरी के प्रोजेक्ट में प्राइवेट मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. स्थानीय लोगों ने मृतक के आश्रित को मुआवजा देने की मांग की है. मृतक के भाई नंदन कुमार ने बताया कि चंदन पूर्णिमा के अवसर पर अपने दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने खोरमपुर गंगा घाट गया था. स्नान करने के दौरान पानी का अंदाजा नहीं रहने के कारण वह गहरे पानी में चले जाने से डूब गया. उसे डूबता देखकर आसपास के लोगों ने पानी से बाहर निकाल कर सदर अस्पताल लाया जहां मृत घोषित कर दिया गया.

दूसरी घटना शाम्हो थाना क्षेत्र की है. जहां रविवार को खेत गए वार्ड सदस्य का शव आज बरामद किया गया है. मृतक की पहचान सलहा सैदपुर बरारी पंचायत-2 स्थित वार्ड संख्या-13 के सदस्य विशो बिंद के पुत्र छट्ठू बिंद के रूप में की गई है. बताया जा रहा है छट्ठू बिंद कल खेत देखने गया था, लेकिन रात में वापस नहीं लौटा. आज जब लोगों ने खोजबीन शुरू किया तो बाढ़ से बने सोती के पानी में तैरता हुआ शव मिला. घटना के बाद परिजaनों में कोहराम मचा हुआ है. शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना की सूचना पाकर पहुंची शाम्हो थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics: बाबूलाल मरांडी ने कहा- 'BJP में शामिल होने को लेकर चंपई से नहीं हुई बात'

Trending news