Bihar में कानून से आगे अपराधी! शख्स से 90 लाख का सोना लूट कर हुए फरार
Advertisement

Bihar में कानून से आगे अपराधी! शख्स से 90 लाख का सोना लूट कर हुए फरार

Bhagalpur News: शनिवार को भागलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक सोने के व्यवसायी के कर्मचारी से 1 किलो 850 ग्राम सोना लूट लिया और फरार हो गए.

90 लाख का सोना लूटकर बदमाश फरार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bhagalpur: बिहार सरकार की अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के प्रयासों के बावजूद भी अपराधिक घटनाओं में कमी नहीं आ रही है. इसी कड़ी में शनिवार को भागलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक सोने के व्यवसायी के कर्मचारी से 1 किलो 850 ग्राम सोना लूट लिया और फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें-बिहार के सुपौल में शराब पीकर हंगामा करना SI को पड़ा महंगा, गिरफ्तार

लूटे गए सोने की कीमत करीब 90 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भागलपुर आभूषण प्रतिष्ठान विशाल स्वर्णिका ज्वेलर्स का एक कर्मचारी अभिषेक कुमार शनिवार को कोलकता से आभूषण लेकर लौटा था. ट्रेन से उतरकर वह प्रतिष्ठान आ रहा था, तभी डीएन सिंह रोड स्थित तनिष्क शोरूम के पास पहुंचते ही, घात लगाए बाइक सवार चार अज्ञात अपराधियों ने उनके आंख में किसी ज्वलनशील पदार्थ का स्प्रे कर दिया और हथियार के बल पर आभूषण से भरे बैग को लूटकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-बिहार: नशे में धुत प्रधान गिरफ्तार, Toll Plaza पर शराब पीकर कर रहे थे हंगामा

इस घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दे दी गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच प्रारंभ कर दी है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

(इनपुट-आईएएनएस)