भागलपुर में 10वीं पास युवाओं को मिलेगा नौकरी का अवसर, इस दिन लगेगा रोजगार कैंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1711016

भागलपुर में 10वीं पास युवाओं को मिलेगा नौकरी का अवसर, इस दिन लगेगा रोजगार कैंप

नौकरी लेकने के लिए युवाओं को 10वीं पास होना अनिवार्य है. जो युवा 10वीं पास होंगे उन्हीं को नौकरी मिलेगी. इसके अलावा बता दें कि कंपनी की तरफ से 18 से लेकर 40 वर्ष तक के युवाओं के लिए नौकरी निकाली गई है.

भागलपुर में 10वीं पास युवाओं को मिलेगा नौकरी का अवसर, इस दिन लगेगा रोजगार कैंप

भागलपुर: भागलपुर में 26 मई को रोजगार मेला लगने जा रहा है. जो युवा 10वीं पास है वो इस मेरे में जाकर नौकरी प्राप्त कर सकते हैं. यह मेला उनके लिए किसी अवसर से कम नहीं है. साथ ही बता दें कि इस मेले में जी4 एस सिक्योर सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड की कंपनी की ओर से 100 पदों पर रिक्तियां निकाली गई हैं. भागलपुर या फिर आस पास के क्षेत्र में रहने वाले युवा इस भर्ती में हिस्सा ले सकते हैं.

युवाओं को इनती मिलेगी सैलरी
नौकरी लेकने के लिए युवाओं को 10वीं पास होना अनिवार्य है. जो युवा 10वीं पास होंगे उन्हीं को नौकरी मिलेगी. इसके अलावा बता दें कि कंपनी की तरफ से 18 से लेकर 40 वर्ष तक के युवाओं के लिए नौकरी निकाली गई है. जो युवा नौकरी करेंगे उनको 14 हजार रुपये से लेकर 21 हजार रुपये तक तक सैलरी मिलेगी.

कैसे मिलेगी नौकरी
बता दें कि युवाओं को रोजगार मेले से नौकरियां मिलेगी. इसका आयोजन भागलपुर कैंपस में किया जाएगा. साथ ही बता दें कि चयनित अभ्यर्थियों का इंटरव्यू के माध्यम से सिलेक्शन होगा. युवाओं को जैसा इंटरव्यू होगा उसी के हिसाब से सैलरी निर्धारित की जाएगी.

ये भी पढ़िए-  Viral Video: बिहार के मंत्री तेज प्रताप ने बॉलीवुड एक्ट्रेस 'काजोल' संग की ऐसी हरकत, आप भी देखें

 

Trending news