भागलपुर में आंखों के सामने जलता रहा आशियाना, शॉर्ट सर्किट से 50 घरों में लगी आग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1468794

भागलपुर में आंखों के सामने जलता रहा आशियाना, शॉर्ट सर्किट से 50 घरों में लगी आग

भागलपुर में एक छोटा सा गांव करीब चार घंटे तक आग की लपेट में जलता रहा. सभी लोग गांव छोड़कर फरार हो गए, ताकि किसी प्रकार की जान माल की क्षति ना हो. आशियाना को जलता देख लोगों को रहा नहीं गया.

भागलपुर में आंखों के सामने जलता रहा आशियाना, शॉर्ट सर्किट से 50 घरों में लगी आग

भागलपुर: भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया के राघोपुर के आलमनगर में बिजली के शॉर्ट सर्किट होने से पचास से अधिक घर में आग लग गई. आग इतना भयावह था कि लोग काबू पाने की साहस तक नहीं जुटा पा रहे थे. स्थिति ऐसी हो गई थी कि लोगों के बीच भगदड़ मच गया था.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि एक छोटा सा गांव करीब चार घंटे तक आग की लपेट में जलता रहा. सभी लोग गांव छोड़कर फरार हो गए, ताकि किसी प्रकार की जान माल की क्षति ना हो. आशियाना को जलता देख लोगों को रहा नहीं गया, आनन-फानन में लोगों ने पुलिस और फायर बिग्रेड को फोन कर जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलते ही दो थाने की पुलिस व फायर बिग्रेड के तीन बड़े गाड़ी मौके पर पहुंचे, करीब तीन घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया.

आंखों के सामने जलता रहा आशियाना
लोगों ने बताया कि आंखों के सामने आशियाना जलता देखा नहीं जा रहा था, फिर जान जोखिम में डालकर आग पर काबू पाने की प्रयास किया, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया गया. फायर बिग्रेड को जानकारी दी, मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया. लोगों ने बताया कि घटना में करीब दस लाख से अधिक के संपत्ति जलकर राख हुई है. 

इनपुट- अजय कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: बिहार और झारखंड में जानें आज क्या है खास, सभी राजनीतिक और अन्य खबरें मिलेगी यहां

Trending news