भागलपुर में आग लगने से उजरा पूरा गांव, 200 से ज्यादा घर जलकर राख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1687959

भागलपुर में आग लगने से उजरा पूरा गांव, 200 से ज्यादा घर जलकर राख

Bhagalpur Fire Broke Out: मंगलवार को भागलपुर में आग का तांडव देखने को मिला. जिले के नाथनगर प्रखंड क्षेत्र के अजमेरीपुर बैरिया गांव में इतनी भयावह आग लगी कि लगभग पूरा गांव ही जलकर राख हो गया. आगलगी की इस घटना में 200 से ज्यादा घर जलकर राख हो गए.

भागलपुर में आग लगने से उजरा पूरा गांव, 200 से ज्यादा घर जलकर राख

भागलपुर: Bhagalpur Fire Broke Out: मंगलवार को भागलपुर में आग का तांडव देखने को मिला. जिले के नाथनगर प्रखंड क्षेत्र के अजमेरीपुर बैरिया गांव में इतनी भयावह आग लगी कि लगभग पूरा गांव ही जलकर राख हो गया. आगलगी की इस घटना में 200 से ज्यादा घर जलकर राख हो गए. गांव वाले जब तक कुछ समझ पाते उससे पहले ही कई घर आग की चपेट में आ गए. गांव वालों को आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थीं कि लोगों को काफी मुश्किल हो रहा था. वहीं दमकल की गाड़ी जब तक आती तब तक दर्जनों घर जलकर राख हो चुके थे.

बताया जा रहा है कि आगलगी वाले इस गांव के कई घरों में शादी की तैयारी भी चल रही थी लेकिन खुशियों का माहौल अचानक मातम में बदल गया और सब जलकर राख हो गया. आग कैसे लगी इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लोग भी अभी स्पष्ट कुछ नहीं बता पा रहे हैं. कुछ लोगों का कहना था कि आगलगी की यह घटना पूजा के दौरान अगरबत्ती जलाने के क्रम में हुई है तो वहीं कुछ लोगों का कहना है आग घर में खाना बनाने के दौरान लगी है. घटना को लेकर जितनी मुंह उतनी बातें कही जा रही हैं.

आग लगने के करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया. 200 घरों में हुई आगलगी की इस घटना में लाखों रुपये की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है. गांव के कई घरों के लोग अपने घर में होने वाली शादी की तैयारी में भी लगे थे. गांव की पीड़िता अनुप्रिया ने बताया कि उनकी आंखों के सामने ही उनके घर में रखा सारा सामान जल गया और वो कुछ भी नहीं निकाल पाईं. जिन घरों में शादी होने वाली थी वहां के लोगों ने कहा कि शादी के लिए कुछ सामान की खरीदारी की थी जो अब जल चुका है.

ये भी पढ़ें- धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर तेज प्रताप ने किया बड़ा खुलासा, बोले- वीडियो रिलीज करेंगे हम तो देखिएगा

Trending news