Bhagalpur News: नाथनगर पुलिस ट्रेनिंग कैंप गेट के पास हुआ धमाका, अफरा-तफरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1279900

Bhagalpur News: नाथनगर पुलिस ट्रेनिंग कैंप गेट के पास हुआ धमाका, अफरा-तफरी

Bhagalpur Blast: मौके पर मौजूद एक सिपाही की ओर से बताया गया कि प्याऊ जल लेकर एक ऑटो पहुंचा था. इसी दौरान ऑटो का पहिया वहां पहले से रखे गए किसी विस्फोटक सामग्री पर चढ़ गया. जिस कारण जोरदार आवाज के साथ विस्फोट हुआ.

Bhagalpur News: नाथनगर पुलिस ट्रेनिंग कैंप गेट के पास हुआ धमाका, अफरा-तफरी

भागलपुरः Bhagalpur Blast: बिहार के भागलपुर से बड़ी खबर सामने आई है. शुक्रवार की शाम को नाथनगर स्थित बिहार पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के आवासीय कैंपस के पास जोरदार धमाका हुआ. बताया गया कि ये धमाका कैंपस के मुख्य गेट के पास हुआ है. जोरदार धमाके के बाद अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ललमटिया थाने की पुलिस, नाथनगर इंस्पेक्टर और डॉग स्क्वायड डॉग की टीम पहुंची. मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. बम ब्लास्ट उस जगह हुआ है जहां हजारों की संख्या में ट्रेनिंग करने वाले पुलिस रहते हैं. बताया जा रहा है कि ब्लास्ट एक ऑटो के इस स्थल पर पहुंचते ही हुआ. 

आसपास मची अफरा-तफरी
मौके पर मौजूद एक सिपाही की ओर से बताया गया कि प्याऊ जल लेकर एक ऑटो पहुंचा था. इसी दौरान ऑटो का पहिया वहां पहले से रखे गए किसी विस्फोटक सामग्री पर चढ़ गया. जिस कारण जोरदार आवाज के साथ विस्फोट हुआ. ये आवासीय परिसर ललमटिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है. धमाका जोरदार था जिससे पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में रहने वाले पुलिसकर्मी दहशत में आ गए. आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गयी. इसके बाद ललमटिया थाना पुलिस और नाथनगर पुलिस पहुंच गयी है. मौके पर बडॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है.

ब्लास्ट बम के अवशेष मिले
मौके पर पहुंची पुलिस ने बम के अवशेष और कांटी बरामद किया जिसे जांच के लिए भेजा गया है.  विस्फोट की जानकारी देते हुए सिटी एएसपी शुभम आर्य ने कहा कि प्रारंभिक जांच में एक छोटा सा कंटेनर मिला है और उस कंटेनर में कील एवं कांच भी मिला है लेकिन बम होने की अभी पुष्टि नहीं हुई है. सिटी एएसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. पिछले कुछ दिनों में पूरे बिहार में NIA के द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए PFI के मास्टर ट्रेनरों और स्लीपर सेल के सदस्यों की गिरफ्तारी हुई. 

 

 

Trending news