Bihar News: मुंगेर में स्कार्पियो चालक को अज्ञात लोगों ने मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Bihar News: मुंगेर में स्कार्पियो चालक को अज्ञात लोगों ने मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मुंगेर में स्कार्पियो चालक के मालिक को गोली मारने की वारदात सामने आई है. चालक को गंभीर अवस्था में परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. बीती रात वाहन चालक सवारी को लेकर जा रहा था. तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया.  

Bihar News: मुंगेर में स्कार्पियो चालक को अज्ञात लोगों ने मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में स्कार्पियो चालक के मालिक को गोली मारने की वारदात सामने आई है. चालक को गंभीर अवस्था में परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. बीती रात वाहन चालक सवारी को लेकर जा रहा था. तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया.  

अज्ञात लोगों ने मारी युवक को गोली 
स्कॉर्पियो चालक की पहचान रांची के शंकरपुर का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई. दरअसल, सोमवार की अहले सुबह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव के रहने वाले राकेश यादव के पुत्र धनंजय कुमार को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया. 

चालक भाड़े पर गया था रांची 
वहीं मौके पर घायल युवक धनंजय कुमार ने बताया कि हम स्कॉर्पियो चलाते हैं. रविवार की शाम 6:00 बजे माधोपुर गांव से दो लोगों को स्कॉर्पियो में बैठा कर रांची भाड़ा पर गए थे. तभी स्कॉर्पियो में बैठे लोगों ने रांची से 45 किलोमीटर पहले खुसरो रजरप्पा के पास हमको सीट के पीछे से पीठ पर गोली मार दी. वहीं जब मैंने कहा की जंगल में गोली चली है तो उन्होंने कहा ऐसा कुछ नहीं हुआ. जिसके बाद हमने गाड़ी रोकी तो दोनों लोग भाग खड़े हुए. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
वहां देखा की मेरे पीठ के पीछे खून बह रहा है. जिसके बाद अन्य वाहन चालक की मदद से दो किलोमीटर दूर पेट्रोल पंप के पास रुक गए. जिसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद मेरा भाई देवघर से गाड़ी लेकर मेरे पास पहुंचा और उसके बाद मुझे लेकर आज सुबह मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. उन्होंने कहा कि मैं दोनों लोगों को नहीं पहचानता हूँ. जिसने मोबाइल के जरिए मेरी गाड़ी बुक करवाई में उसे जानता हूं. एक बार उसके परिवार को लेकर रांची गया था. वहीं पुलिस की माने तो मामला संदिग्ध है जिसकी जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े- बांका में फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर कार्यरत शिक्षक और शिक्षिका गिरफ्तार, फर्जी शिक्षकों में मचा हड़कंप

Trending news