होम ट्यूशन के बहाने छात्राओं का शारीरिक शौषण करता था, पत्नी के साथ पुलिस ने पकड़ा, होटल मैनेजर भी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1711302

होम ट्यूशन के बहाने छात्राओं का शारीरिक शौषण करता था, पत्नी के साथ पुलिस ने पकड़ा, होटल मैनेजर भी गिरफ्तार

अमित छात्राओं को कोचिंग के बहाने घर पर बुलाकर यौन शौषण कर वीडियो बना लेता था और फिर होटल में छात्राओं को बुलाकर उनके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम देता था. 

शारीरिक शोषण

Sexual Harassment In Lakhisarai: लखीसराय मे गुरु और शिष्य का रिश्ता एक बार फिर शर्मसार हुआ है. नगर थाना पुलिस ने नाबालिग छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाकर यौन शौषण करने वाले ट्यूशन टीचर, उसकी पत्नी और एक होटल के मैनेजर को धर दबोचा है. पुलिस ने अश्लील फोटो का चिप, एक मोबाइल, होटल का डीवीआर समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने दो छात्राओं के बयान के आधार पर नगर थाना में मामला दर्ज कर सभी को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है. 

एएसपी रौशन कुमार ने बताया कि नगर थाने में दो नाबालिग छात्राएं परिजनों के साथ पहुंचीं. उन्होंने शिकायत की कि ट्यूशन टीचर अमित कुमार करीब पांच वर्षों से उनका आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर यौन शौषण करता आ रहा है. एएसपी रौशन कुमार ने बताया कि यौन शौषण करने में शहर के एक चर्चित होटल का मैनेजर विनोद कुमार गुप्ता रुपये लेकर अमित कुमार की मदद करता था. शिक्षक अमित कुमार की पत्नी साहिबा कुमारी भी ग़लत काम में पति का साथ देती थी. 

छात्राओं की शिकायत पर नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार, एसआई रंजन कुमार, अनामिका कुमारी के नेतृत्व में निजी शिक्षक अमित कुमार, पत्नी साहिबा कुमारी और होटल मैनेजर विनोद कुमार गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है. 

एएसपी रौशन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अमित छात्राओं को कोचिंग के बहाने घर पर बुलाकर यौन शौषण कर वीडियो बना लेता था और फिर होटल में छात्राओं को बुलाकर उनके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम देता था. 

गिरफ्तार शिक्षक अमित कुमार कई नाबालिग छात्राओं के साथ इस तरह की घटना का अंजाम देता आ रहा था. एएसपी रौशन कुमार ने बताया कि दोनों नबालिग छात्रा के बयान पर दो प्राथमिकी दर्ज किया है.

रिपोर्ट- राज किशोर मधुकर

Trending news