Jamui News: देर रात पेट्रोल पंप कर्मी पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला, पुलिस ने खदेड़ कर दो को पकड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2110351

Jamui News: देर रात पेट्रोल पंप कर्मी पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला, पुलिस ने खदेड़ कर दो को पकड़ा

Jamui News: बिहार के जमुई के सोनो थाना क्षेत्र के भिठरा एस फ्यूल सेंटर पर मंगलवार (13 फरवरी) की रात एक ऑटो से पहुंचे सात बदमाशों ने वहां मौजूद पेट्रोल पंप कर्मी विकास कुमार से पहले 500 रुपये का तेल लिया. जिसके बाद पैसे मांगने पर सभी बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मी विकास के साथ मारपीट कर जान लेवा हमला कर दिया. 

जमुई का सोनो थाना क्षेत्र

जमुई: Jamui News: बिहार के जमुई के सोनो थाना क्षेत्र के भिठरा एस फ्यूल सेंटर पर मंगलवार (13 फरवरी) की रात एक ऑटो से पहुंचे सात बदमाशों ने वहां मौजूद पेट्रोल पंप कर्मी विकास कुमार से पहले 500 रुपये का तेल लिया. उसके बाद जब विकास ने पैसे की मांग की तो ऑटो पर सवार सभी बदमाश पेट्रोल पंप कर्मी विकास के साथ मारपीट कर जान लेवा हमला कर दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
घायल पंप कर्मी की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी बजरंगी यादव के पुत्र विकास यादव के रूप में हुई है. वहीं घटना के बाद कुछ लोगों ने पूरे मामले की जानकारी सोनो थाने की पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो भाग रहे दो बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. 

5 बदमाश ऑटो से मौके से फरार
गिरफ्तार बदमाश की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के जुगड़ी निवासी अंकित सिंह, प्रिंस सिंह के रूप में की गई है. घटना के बाद बिना पैसा दिए 5 बदमाश ऑटो से फरार हो गए. घायल पेट्रोल कर्मी की हालत गंभीर होने पर उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घायल पंप कर्मी विकास यादव ने बताया कि वह प्रत्येक दिन की तरह बुधवार की रात भी अपने पेट्रोल पंप पर अकेले था. तभी एक ऑटो से सात युवक पहुंचा और 500 का पेट्रोल मांगा. 

फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी 
पेट्रोल देने के बाद जब उससे रुपए की मांग की गई तो सभी बदमाशों ने गाली गलौज करते हुए कहा कि रंगदारी महीना बांध दिया जाएगा. तुमको देना होगा और उसके साथ अचानक हमला कर दिया. झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि इस घटना में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि बाकी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
इनपुट- अभिषेक निराला 

यह भी पढ़ें- Madhepura News: मधेपुरा में देर रात अनियंत्रित ट्रक में लगी, चालक की मौत, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

Trending news