Jamui Simultala Vidyalaya Result: जारी हुआ सिमुलतला आवासीय विद्यालय का रिजल्ट, 67 छात्र हुए सफल
Advertisement

Jamui Simultala Vidyalaya Result: जारी हुआ सिमुलतला आवासीय विद्यालय का रिजल्ट, 67 छात्र हुए सफल

Jamui Simultala Awasiya School Result: विद्यालय के प्राचार्य राम विनय सिंह ने बताया कि इसमें सभी अध्यापकों का मेहनत है जिससे विद्यालय से इतने बच्चे इतना अच्छा रिजल्ट लेकर आए है. आयोजित सिमुलतला आवासीय विद्यालय की परीक्षा में बिहटा आवासीय बाल प्रतियोगिता निकेतन के गोविंद राज ने बालक वर्ग में टॉप किया है.

Jamui Simultala Vidyalaya Result: जारी हुआ सिमुलतला आवासीय विद्यालय का रिजल्ट, 67 छात्र हुए सफल

Simultala Awasiya Vidyalaya Result: सिमुलतला आवासीय विद्यालय का आज रिजल्ट जारी हो गया है. बिहटा आवासीय बाल प्रतियोगिता निकेतन के गोविंद राज ने बालक वर्ग में टॉप किया है, जबकि निहारिका ने बालिका वर्ग में बिहार टॉप किया है. इस विद्यालय के छात्रों में टॉप टेन में रहनेवाले फर्स्ट, सेकंड और थर्ड के छात्र भी हैं. इस परीक्षा में कुल 120 सीट के लिए हुई थी और इसमें 67 छात्र इस विद्यालय से उत्तीर्ण हो गए हैं. विद्यालय में परिणाम आने पर छात्रों को शिक्षक मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे हैं.

रिजल्ट आने के बाद बिहटा वासियों में गर्व का माहौल है. क्योंकि इस एक ही विद्यालय से इतने सारे छात्र-छात्राएं सफलता प्राप्त करके इलाके का मान बढ़ा रहे हैं. विद्यालय के प्राचार्य राम विनय सिंह ने बताया कि इसमें सभी अध्यापकों का मेहनत है जिससे विद्यालय से इतने बच्चे इतना अच्छा रिजल्ट लेकर आए है. आयोजित सिमुलतला आवासीय विद्यालय की परीक्षा में बिहटा आवासीय बाल प्रतियोगिता निकेतन के गोविंद राज ने बालक वर्ग में टॉप किया है. इससे उन्होंने नए मील के सफलता के पथ पर कदम बढ़ाया है. उनका यह उपलब्धि पूरे इलाके में गर्व का कारण बन गया है. साथ ही बिहार के टॉप टेन में रहनेवाले फर्स्ट, सेकंड और थर्ड के छात्र भी इसी विद्यालय से हैं. यह विद्यालय निरंतर अपने उच्च मूल्यों और शिक्षा के स्तर के लिए पहचाना जा रहा है.

साथ ही बता दें कि परीक्षा में लगभग 120 छात्र इस विद्यालय से उत्तीर्ण होकर अपने परिवार और विद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं. प्राचार्य राम विनय सिंह ने बताया कि इस सफलता के पीछे विद्यालय के समर्पित अध्यापकों का महत्वपूर्ण योगदान है. उन्होंने कहा कि हमारे शिक्षक ने बच्चों को सिखाने में अपना सर्वस्व लगा दिया है और उनकी मेहनत का यही फल है.

ये भी पढ़िए- 'राइट फॉर गुंडागर्दी', जॉब फॉर लैड और डेवलपमेंट ऑफ फैमिली, तेजस्वी के बाद अब JDU ने समझाया RJD का मतलब

 

Trending news