मिस्ड कॉल से शुरू हुई बात प्यार में बदली, दो बच्चों संग जमुई पहुंची मां, हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1797192

मिस्ड कॉल से शुरू हुई बात प्यार में बदली, दो बच्चों संग जमुई पहुंची मां, हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी

महिला ने बताया कि अजय ने उत्तर प्रदेश से उसका अपहरण किया और जबरन उसके साथ शादी की. 9 महीने से उसे अपने घर में बंधक बनाकर रखा हुआ था. घर से निकलने भी नहीं दिया जाता था. इस कारण व पुलिस शिकायत नहीं कर पाई. हालांकि टाउन थाने की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

मिस्ड कॉल से शुरू हुई बात प्यार में बदली, दो बच्चों संग जमुई पहुंची मां, हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी

पटना: जमुई के एक युवक को उत्तर प्रदेश की रहने वाली महिला से फोन पर प्यार हो गया. प्यार इतना परवाना चढ़ा की महिला अपने दो बच्चों के साथ प्रेमी अजय कुमार पासवान के घर चली आई. गांव के लोगों ने हिंदू रीति रिवाज से दोनों की शादी करवा दी. अब महिला अपने प्रेमी पर ही गंभीर आरोप लगा रही है. जब पुलिस को इस बात की खबर लगी तो दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया गया है.

महिला की पहचान उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की निवासी आजम अंसारी की पत्नी नेहरू निशा के रूप में की गई है. उसके साथ पकड़े गए युवक की पहचान 25 साल के अजय कुमार पासवान के रूप में हुई है. बता दें कि दोनों बीते करीब 9 माह से शादी करके वहां रह रहे थे. हालांकि पुलिस के सामने महिला ने अजय पासवान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने बताया कि अजय ने उत्तर प्रदेश से उसका अपहरण किया और जबरन उसके साथ शादी की. 9 महीने से उसे अपने घर में बंधक बनाकर रखा हुआ था. घर से निकलने भी नहीं दिया जाता था. इस कारण व पुलिस शिकायत नहीं कर पाई. हालांकि टाउन थाने की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. अजय ने कहा कि नेहरूनिशा खुद जमुई आई थी और उन्होंने कहा की करीब 1 साल पहले उसके मोबाइल पर मिस्ड कॉल आया था. 

जिसके बाद उसने कॉल किया तो पता चला कि वह उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के कुशीनगर निवासी नेहरूनिशा है. दोनों के बीच बात होने लगी और यह सिलसिला महीनों तक चला. मोबाइल पर ही दोनों को प्यार हो गया. 17 नवंबर 2022 को महिला जमुई आ गई. अजय नेहरूनिशा से पटना जिले के मोकामा मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी कर ली. फिर दोनों एकसाथ टाउन थाना क्षेत्र के भछियार के पैतृक घर में रहने लगे. बताया जाता है कि बुधवार की सुबह 112 पुलिस टीम को कुछ लोगों ने सूचना दी कि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली एक महिला को अजय कुमार पासवान द्वारा बंधक बनाकर उसके घर में रखा हुआ है. 

सूचना के बाद 112 की पुलिस टीम पहुंची और दोनों को बरामद कर लिया. दोनों को पूछताछ के लिए पुलिस टाउन थाने ले गई. टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि 112 की पुलिस एक प्रेमी जोड़े को टाउन थाने लाई है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए-  IAS Hub in Bihar: कटिहार बना IAS हब, हर साल इस जिले के युवा बनते हैं DM, जानें कैसे होती है तैयारी और क्या है पूरी प्रक्रिया

 

Trending news