विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,परिजन ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1738842

विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,परिजन ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के जमुई के सिकंदरा थाना बुधवार की देर शाम सिकंदरा थाना क्षेत्र के रान्हन गांव में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची नैहर वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है.

विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,परिजन ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

जमुईः बिहार के जमुई के सिकंदरा थाना बुधवार की देर शाम सिकंदरा थाना क्षेत्र के रान्हन गांव में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची नैहर वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. 

घटना के बाद से ससुराल वाले फरार
घटना के बाद से सभी ससुराल वाले फरार हो गए है. उसके बाद नैहर वालों के द्वारा घटना की जानकारी सिकंदरा थाना की पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची सिकंदरा थाना की पुलिस के द्वारा मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए गुरुवार की सुबह सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर द्वारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

पति पत्नी के बीच हुआ था विवाद
मृतका की पहचान रानहन गांव निवासी दीपक राम की पत्नी रिमझिम कुमारी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर रिमझिम कुमारी और उनके पति दीपक के बीच विवाद हुआ था. इसी रंजिश में रिमझिम कुमारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. 

यह भी पढ़ें- भागलपुर में बिजली-पानी को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क जाम कर किया हंगामा व आगजनी

घटना की छानबीन में जुटी पुलिस
मृतका के नैहर वालों ने बताया कि डेढ़ वर्ष पूर्व अंशु कुमारी की शादी हुई थी. शादी के कुछ दिन के बाद से ससुराल वालों के द्वारा दहेज में पैसा और बाइक की मांग की जाने लगी. जिसको लेकर विवाहिता को प्रताड़ित किया जा रहा था. परिजनों ने हत्या का आरोप मृतका के पति दीपक राम और सास उषा देवी सहित अन्य लोगों पर लगाया है. फिलहाल सभी ससुराल वाले फरार है. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

इनपुट- अभिषेक निराला

यह भी पढ़ें- झारखंड-बंगाल ट्रांसपोर्ट के गोदाम में लगी भीषण आग, एक करोड़ से अधिक का नुकसान

यह भी पढ़ें- जमुई में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, तीन युवक की दर्दनाक मौत

Trending news