Bihar News: मिर्जापुर गांव में बदमाश की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1838598

Bihar News: मिर्जापुर गांव में बदमाश की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: विगत 4 वर्ष पूर्व 2019 ई. में लक्ष्मण चौधरी के बड़े भाई झुनझुन चौधरी को भी अपराधियों ने हत्या कर दी थी. उक्त मृतक भी अपराधी छवि के थे. उनके ऊपर हत्या से जुड़े मामले भी न्यायालय में लंबित बताया जाता है.

 

Bihar News: मिर्जापुर गांव में बदमाश की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बांका: बांका जिले के बाराहाट थाना अंतर्गत मिर्जापुर गांव में ब पुराने रंजिश को लेकर एक युवक की दिनदहाड़े गोलियों से छलनी कर दिया. जिससे उक्त युवक की मौत मौके पर ही हो गई. मौत के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है. जानकारी मिलते ही डीएसपी विपिन बिहारी बाराहाट थानाध्यक्ष सतीश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. घटना के बाद से पुलिस गांव में कैंप कर रही है.

मृतक युवक की पहचान मिर्जापुर निवासी सीताराम चौधरी के 35 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण चौधरी के रूप में की गई है. बताया जाता है, लक्ष्मण चौधरी चार भाइयों में सबसे छोटा था और अविवाहित था. विगत 4 वर्ष पूर्व 2019 ई. में लक्ष्मण चौधरी के बड़े भाई झुनझुन चौधरी को भी अपराधियों ने हत्या कर दी थी. उक्त मृतक भी अपराधी छवि के थे. उनके ऊपर हत्या से जुड़े मामले भी न्यायालय में लंबित बताया जाता है.

जानकारी के अनुसार मिर्जापुर गांव में स्कूल के पीछे पोखर में लक्ष्मण चौधरी पोखर से जलकुंभी निकल रहा था. उसी समय पुराने रंजिश को लेकर घात लगाए अपराधियों ने पोखर से बाहर निकलकर गोलीमार हत्या कर दी. मौके वारदात से पुलिस ने गोली के 7 खोखे बरामद की है. सूत्र की माने तो दर्जनों राउंड मौके पर गोली चली है. जिससे आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है.

इनपुट- बीरेंद्र कुमार सिन्हा

ये भी पढ़िए- Disadvantages of Cashew: भगवान ने दी है 2 किडनी, इसका मतलब ये नहीं कि जरूरत से ज्यादा खाएं ये चीज, हो सकता है भारी नुकसान

 

Trending news