हाथ मत छोड़ना, मर जाऊंगा भईया... चलती ट्रेन में चोर को लटकाया, खिड़की से मोबाइल झपटकर भाग रहा था
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1373279

हाथ मत छोड़ना, मर जाऊंगा भईया... चलती ट्रेन में चोर को लटकाया, खिड़की से मोबाइल झपटकर भाग रहा था

Bihar News: बुधवार को भागलपुर में मोबाइल चोरी के आरोप में ट्रेन में भीड़ ने एक युवक को पकड़ लिया. जिसके बाद पहले तो लोगों ने चोर की जमकर पिटाई की और फिर कोच के गेट से उसका हाथ बांधकर लटका दिया.

हाथ मत छोड़ना, मर जाऊंगा भईया... चलती ट्रेन में चोर को लटकाया, खिड़की से मोबाइल झपटकर भाग रहा था

भागलपुर:Bihar News: बुधवार को भागलपुर में मोबाइल चोरी के आरोप में ट्रेन में भीड़ ने एक युवक को पकड़ लिया. जिसके बाद पहले तो लोगों ने चोर की जमकर पिटाई की और फिर कोच के गेट से उसका हाथ बांधकर लटका दिया. लोगों ने बताया कि ट्रेन जब स्टेशन पर खड़ी थी, तभी एक युवक वहां आया और खिड़की से मोबाइल छीनकर भागने लगा. इसी दौरान लोगों ने उसके पकड़ लिया. 

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला भागलपुर सहेबगंज रेलखंड के ममलखा स्टेशन पर जमालपुर साहिबगंज पैसेंजर ट्रेन से संबंधित है. दरअसल 10 हजार रुपए के मोबाइल चोरी कारण करने एक चोर की जान सांसत में ऐसी फंसी कि उसे ट्रेन की खिड़की से  3 किलोमीटर तक बंधा रहना पड़ा. जबकि इस दौरान ट्रेन करीब 80 किलोमीटर प्रति घंटा थी. इस दौरान उसके हाथ भी बंधे थे और उसके पैर रेलवे ट्रैक पर बिछी गिट्टी से टकरा रहे थे. इस दौरान चोर लगातार चिल्लाता रहा कि हाथ मत छोड़ना, मर जाऊंगा भईया. लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी. ट्रेन में बैठे लोग इस दौरान उसका वीडियो बनाते रहे. 

खिड़की से मोबाइल झपट भाग रहा था 
बता दें कि भागलपुर-जमालपुर रेलखंड के इस रूट पर रेल यात्री चोरों से बहुत परेशान हैं. आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही है और चोर यात्रियों के मोबाइल छीनकर भाग जाते हैं. खासकर जब ट्रेन खुलने वाली होती है तब. ऐसे में जब बुधवार की रात जब जमालपुर-साहिबगंज पैसेंजर ट्रेन साहिबगंज की तरफ जा रही थी, तब ट्रेन की खिड़की से एक चोर किसी का मोबाइल झपटकर भागने लगा. गिरोह के अन्य सदस्य तो भाग गए, लेकिन लोगों ने एक चोर को पकड़ लिया. पिटाई और खिड़की से लटकाने के बाद कहलगांव स्टेशन ले जाकर उसे रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

कुछ दिन पहले बेगूसराय में भी हुई थी घटना 
बता दें कि ऐसी ही एक घटना कुछ दिन पहले बेगूसराय में भी हुई थी. जब चलती हुई ट्रेन की खिड़की से मोबाइल चोरी करने की कोशिश में एक चोर की जान पर बन आई थी.  इस चोर ने स्टेशन छोड़ रही ट्रेन की खिड़की में जैसे ही हाथ डालकर एक यात्री का मोबाइल छीनने की कोशिश की, यात्री ने उसका हाथ पकड़ लिया, उसे ट्रेन की खिड़की से लटका दिया. 

इनपुट- अजय कुमार

ये भी पढ़ें- कटिहार में दहेज की बलि चढ़ी विवाहिता, फंदे से लटका मिला शव

Trending news