मुंगेर में ट्रैक्टर चालक की दलदली मिट्टी में फंसने मौत, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

मुंगेर में ट्रैक्टर चालक की दलदली मिट्टी में फंसने मौत, पुलिस जांच में जुटी

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शिशुआरी फरदा दियारा में शनिवार से खेत के दलदली मिट्टी में फंसे ट्रैक्टर निकालने के क्रम में 24 वर्षीय ट्रैक्टर चालक चंदन कुमार की मौत हो गई. मृतक चालक कासिम बाजार थाना क्षेत्र कर करबला निवासी रतन महतो का छोटा पुत्र था. 

मुंगेर में ट्रैक्टर चालक की दलदली मिट्टी में फंसने मौत, पुलिस जांच में जुटी

मुंगेर : मुंगेर के शिशुआरी फरदा दियारा में दलदली मिट्टी में फंसे ट्रैक्टर को निकालने के क्रम में ट्रैक्टर चालक की दबकर मौत हो गई. बता दें कि 5 घंटे मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने  ट्रैक्टर के नीचे दबे चालक को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शिशुआरी फरदा दियारा में शनिवार से खेत के दलदली मिट्टी में फंसे ट्रैक्टर निकालने के क्रम में 24 वर्षीय ट्रैक्टर चालक चंदन कुमार की मौत हो गई. मृतक चालक कासिम बाजार थाना क्षेत्र कर करबला निवासी रतन महतो का छोटा पुत्र था. परिजनों ने अनुसार सुबह चंदन खेत जोतने के लिए गंगा पार शिशुआरी फरदा दियारा गया था. वही शनिवार से गोपाल सिंह के खेत के दलदली मिट्टी में फंसे ट्रैक्टर को देख गोपाल सिंह के हसामी ख्लटू यादव ने चंदन को ट्रैक्टर निकालने के लिए कहा. वही जब चंदन ने ट्रैक्टर को निकालने लगा तो उसी समय ट्रैक्टर पलट गया और वह ट्रैक्टर के नीचे दब गया, जिसमें उसकी मौत हो गई. 

दलदली मिट्टी में दबने से युवक की हो गई मौत
बता दें कि घटना की जानकारी मिलने के बाद कई ग्रामीण खेत पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर के नीचे दबे चंदन को निकाला, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक अपने खेतों पर खेती के लिए घर से निकला था. उसकी मौत दलदली मिट्टी में दबने से हुई है. पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. पुलिस ने परिजनों का अश्वासन दिया की जल्द ही मौत के कारणों का पता लगा लिया जाएगा.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: कुढ़नी में थमा प्रचार अब 5 दिसंबर को वोटिंग, जानिए एक क्लिक में बड़ी खबरें

Trending news