आपस में दो बाइकों की भिड़ंत, दो युवक की दर्दनाक मौत, तीन घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1357474

आपस में दो बाइकों की भिड़ंत, दो युवक की दर्दनाक मौत, तीन घायल

जमुई जिले के गिद्धौर मुख्य मार्ग पर चौरा गांव के पास रविवार की देर शाम दो बाइक के आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. जिससे दोनों बाइक पर सवार लोग दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए.

(फाइल फोटो)

जमुई : जमुई जिले के गिद्धौर मुख्य मार्ग पर चौरा गांव के पास रविवार की देर शाम दो बाइक के आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. जिससे दोनों बाइक पर सवार लोग दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए. इस दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन युवक बुरी तरह घायल हो गए. 

आमने-सामने हुई बाइकों की टक्कर 
दुर्घटना में बाइक सवार तीनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां एक युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया, जबकि दो घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. 

दुर्घटना में 5 में से दो बाइक सवारों की हुई मौत 
इस दुर्घटना में एक मृतक युवक की पहचान गिद्धौर थाना क्षेत्र के धोबघट गांव निवासी मनमोहन सिंह के समीर कुमार सिंह और सदर थाना क्षेत्र के सुग्गी गांव निवासी गणेश गोस्वामी के पुत्र शुभम गोस्वामी के रूप में हुई है. जबकि रेफर किए गए युवक कि पहचान धोबघट गांव निवासी गुल्लू सिंह के पुत्र पीयूष कुमार के रूप में हुई है.

बाइक की रफ्तार काफी तेज होने की वजह से हुई दुर्घटना 
जबकि सुग्गी गांव निवासी अमित गोस्वामी और सूरज राम का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार तीन युवक धोबघट से किसी काम को लेकर चौरा जा रहा था. जबकि दूसरे बाइक पर सवार दो युवक जमुई की ओर से आ रहे थे. दोनों बाइक की रफ्तार काफी तेज होने की वजह से अनियंत्रित होकर चौरा के पास आपस में टकरा गई. जिसमें से दो युवक की मौत हो गई और तीन युवक घायल हो गए. सूचना के बाद टाउन थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों से घटना की जानकारी लेते हुए मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गए हैं. 
(रिपोर्ट-मनीष कुमार)

ये भी पढ़ें- जीतनराम मांझी ने भाजपा को दी नसीहत, नीतीश कुमार को बताया पीएम मेटेरियल

Trending news