जीतनराम मांझी ने भाजपा को दी नसीहत, नीतीश कुमार को बताया पीएम मेटेरियल
Advertisement

जीतनराम मांझी ने भाजपा को दी नसीहत, नीतीश कुमार को बताया पीएम मेटेरियल

भाजपा के द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर नीतीश कुमार पर बयान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने पलटवार किया, उन्होंने नीतीश कुमार को पीएम मेटेरियल बताते हुए भाजपा को नसीहत दे डाली. 

(फाइल फोटो)

पटना : बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बिहार की सियासत में लगातार बयानबाजी का सिलसिला जारी है. एक तरफ जहां भाजपा की तरफ से महागठबंधन के दलों पर जमकर निशाना साधा जा रहा है. वहीं भाजपा के द्वारा सीएम नीतीश के यूपी के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की हो रही चर्चा पर भाजपा को महागठबंधन के दल नसीहत दे रहे हैं.  

नीतीश को लेकर जीतन राम मांझी ने कहा- वह समस्त हिंदुस्तान के नेता हैं
भाजपा के द्वारा सीएम नीतीश के यूपी के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की हो रही चर्चा और यूपी से मोदी को चुनौती देने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नीतीश कुमार सिर्फ बिहार के नेता नहीं हैं. बल्कि समस्त हिंदुस्तान के नेता हैं. उनका राष्ट्रीय व्यक्तित्व निखार में आया है. इसलिए यूपी के फूलपुर लोकसभा हो या दक्षिणी भारत हो कहीं से भी नीतीश कुमार चुनाव लड़ सकते हैं और जीतेंगे.

नीतीश कुमार को मांझी ने दिया व्यक्तिगत सुझाव- अभी नहीं छोड़ें बिहार 
वहीं उन्होंने नीतीश कुमार को व्यक्तिगत सुझाव दिया की उन्हें अभी बिहार नहीं छोड़ना चाहिए. 2025 के बाद जो होगा देखा जायेगा. अभी बिहार का ही नेतृत्व उन्हें करना चाहिए. वहीं अश्विनी कुमार चौबे के द्वारा नीतीश कुमार पर दिए बयान पर उन्होंने कहा कि अश्विनी कुमार चौबे को हमलोग बहुत करीब से जानते हैं वो क्या बोलते हैं और उनके बोलने का क्या महत्व है हमलोग सब जानते हैं. 

वहीं उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री खुद बोल चुके हैं कि हम प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नहीं है और हम मानते हैं कि नीतीश कुमार में सारे काबिलियत हैं प्रधानमंत्री बनाने के बस जरूरत है जो विपक्ष के लोगों के गोलबंद होने की. विपक्ष लामबंद हो तो जो राजनीतिक सरगर्मी अभी चल रही है उसमें हम यही कह सकते हैं कि अभी प्रयास करने की बहुत आवश्यकता है. अभी एक मत नहीं हो पाए है और जब एक मत होंगे तब ही नेता का चुनाव हो सकता है कि कौन प्रधानमंत्री होगा. इसलिए नीतीश कुमार प्रधानमंत्री होंगे ऐसा हम कुछ नहीं कह सकते हैं. इसलिए कि खुद वो कह रह हैं कि हम प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नहीं हैं. 
(Report- jay prakash kumar)

ये भी पढ़ें- अनियंत्रित बस की चपेट में आ गई बाइक, एक की स्थिति गंभीर

Trending news