Bihar News: भोजपुर में 12 साल की बच्ची से हैवानियत, अंधेरे में मासूम को जबरन खेत में ले गया बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2391038

Bihar News: भोजपुर में 12 साल की बच्ची से हैवानियत, अंधेरे में मासूम को जबरन खेत में ले गया बदमाश

Bihar News: बिहार के भोजपुर में एक 12 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

12 साल की बच्ची से हैवानियत

भोजपुर: पूरे देश में आज रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है. आज के दिन बहनें अपने भाइयों की रक्षा के लिए उनके कलाई पर रक्षा सूत्र बांधती है. वहीं बिहार के भोजपुर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर कोई हैरान और गुस्सा है.दरअसल भोजपुर में शौच के लिए जा रही किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल सभी से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया है, इसके साथ ही आरोपी के पिता को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पीड़ित पक्ष ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसमें आरोपी के स्वजन पर धमकाने का भी आरोप लगाया गया है.

घटना के बाद कल रात में ही पुलिस ने पीड़ित किशोरी की मेडिकल जांच कराई है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पीड़ित बच्ची ने आरोपी के परिजन पर धमकाने का आरोप भी लगाया है. घटना भोजपुर जिले में कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां रविवार रात शौच करने जा रही एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. गांव के ही एक युवक पर जबरन खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने का आरोप है. पीड़ित किशोरी के स्वजन ने स्थानीय थाना में आरोपी युवक के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित परिवार को धमकाने को लेकर आरोपी के पिता को भी हिरासत में लिया गया है.

भोजपुर एस पी प्रमोद कुमार ने बताया कि रात में ही पीड़िता की मेडिकल जांच आरा के सदर अस्पताल कराई गई है. घटना कल रात करीब नौ बजे की है. प्रथम दृष्टया परिवार वालों के आरोप के आधार पर आरोपी सहित 4 को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पिता को भी पुलिस पूछताछ के लिए थाने लाई और पुष्टि होने पर गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार, पीड़ित किशोरी 12 वर्षीय बताई जा रही है. आरोपित युवक उसी गांव का बताया जा रहा है.

पीड़ित किशोरी के पिता ने बताया कि उनका सरैया बाजार में दुकान है. पीड़ित के पिता रविवार की देर शाम दुकान पर थे और पीड़िता की मां घर पर खाना बना रही थी. उन्होंने पुलिस को बताया कि पुत्री घर से शौच करने के लिए गई थी. इस दौरान घर से कुछ दूरी पर एक मंदिर है, जहां काफी अंधेरा रहता है. उन्होंने कहा कि आरोपी वहीं अंधेरे में बैठा था. पीड़ित किशोरी जैसे ही वहां पहुंची तो आरोपित ने जबरन उसे कंधे पर उठा लिया और बगीचे में ले जाकर दुष्कर्म किया.  किशोरी घर वापस लौटी तो उसने अपनी मां को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस कंप्लेंट के बाद करवाई हुई है.

इनपुट- मनीष सिंह

ये भी पढ़ें- Raksh Bandhan 2024:बिहार में रक्षाबंधन की धूम, कहीं बहनों से मिल रो पड़े भाई तो कहीं पेड़ों को बांधी राखी

Trending news