Aamrapali Dubey & Khesari Lal Song: खेसारी लाल के साथ आम्रपाली दुबे का हंगामा, 5 सुपरहिट गानों का हंगामा जारी
Advertisement

Aamrapali Dubey & Khesari Lal Song: खेसारी लाल के साथ आम्रपाली दुबे का हंगामा, 5 सुपरहिट गानों का हंगामा जारी

भोजपुरी की क्वीन और सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस अभिनेत्री होने के साथ युवा दिलों की धड़कन आम्रपाली दुबे को कौन नहीं जानता है. आम्रपाली ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया और उनकी पहचान एक सुपरहिट गर्ल के रूप में बनी हुई है.

(फाइल फोटो)

Aamrapali Dubey & Khesari Lal Song: भोजपुरी की क्वीन और सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस अभिनेत्री होने के साथ युवा दिलों की धड़कन आम्रपाली दुबे को कौन नहीं जानता है. आम्रपाली ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया और उनकी पहचान एक सुपरहिट गर्ल के रूप में बनी हुई है. भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी को कोई भी भुला नहीं सकता है. गाहे-ब-गाहे दोनों के रोमांस के चर्चे भी खूब होते हैं. आम्रपाली ने निरहुआ के अलावा भोजपुरी के सभी सुपरस्टार कलाकारों के साथ काम किया और आज हम उनके साथ खेसारी लाल यादव के कुछ गाने लेकर आए हैं.

आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दर्शकों का जितना प्यार मिला खेसारी लाल यादव के साथ भी उनकी जोड़ी उतनी ही हिट रही. उनके खेसारी लाल यादव के साथ कुछ गाने तो ऐसे हैं जिसने यूट्यूब का तापमान आज भी बढ़ा रखा है. इन गानों को आज भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. हम इस जोड़ी के ऐसे ही 5 सुपरहिट गाने लेकर आए हैं.

फिल्म डोली सजा के रखना का एक गाना पिया जी के मुस्की ने रिलीज के साथ जो हंगामा मचाया था वह आज भी जारी है. इस जोड़ी के रोमांस की चर्चा इस गाने को देखने के बाद आज भी हर तरफ होती है. इस गाने के वीडियो को 108 मिलियन बार देखा जा चुका है.

वहीं खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का गाना मरद अभी बच्चा बा में दोनों का रोमांस देखते ही बनता है. गाने को खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने मिलकर गाया है. इस गाने को भी 259 मिलियन व्यूज मिले हैं.

इसके साथ ही फिल्म आशिकी का खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का गाना साड़ी के प्लेट को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया. गाने को खेसारी लाल के साथ शिल्पी राज ने आवाज से सजाया है. इस गाने के वीडियो को भी 16 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इसके साथ ही फिल्म डोली सजा के रखना का गाना पलंग सागवान के का हंगामा भी थमा नहीं है. इसमें भी खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. इ गाने के वीडियो को 73 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

इसके साथ ही डोली सजा के रखना फिल्म का दूसरा गाना हरियरकी ओढ़नियां को भी तब से लेकर अब तक दर्शकों का प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का रंग खूब जमा है. इस वीडियो को अभी तक 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- काजल और खेसारी लाल की सुपर रोमांटिक जोड़ी का बवाल, इन 5 गानों ने मचाया हंगामा

Trending news