प्रेमी की तलाश में लंदन पहुंच गई आम्रपाली दुबे! निरहुआ के भाई ने कर दिया 'घूंघट में घोटाला 3'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2395841

प्रेमी की तलाश में लंदन पहुंच गई आम्रपाली दुबे! निरहुआ के भाई ने कर दिया 'घूंघट में घोटाला 3'

Ghoonghat Mein Ghotala 3: भोजपुरी फिल्म घुंघट में घोटला 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि भोजपुरी एक्ट्रेस अपने प्रेमी का तलाश में लंदन पहुंच जाती है. हालांकि, वह भूतिनी बनकर अपने प्रेमी को पाना चाहती हैं. इसी पर फिल्म की कहानी बेस्ड है.

आम्रपाली दुबे की हॉरर-कॉमेडी फिल्म

Bhojpuri News: बॉक्स ऑफिस पर अभी बॉलीवुड फिल्म स्त्री 2 का जलवा दिखाई रहा है. दर्शकों को यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म खूब पसंद आ रही है. इस बीच भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री ने भी स्त्री 2 की टकर मिली फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया. ट्रेलर रिलीज होते ही इसकी तुलना बॉलीवुड की मूवी स्त्री 2 से होने लगी. अब फैन्स के मन में ये ख्याल आ रहा होगा कि आखिर बॉलीवुड से भोजपुरी की कौन सी फिल्म लोहा लेने के लिए तैयार है. चलिए आपको ज्यादा सोचने की जरुरत नहीं है, मैं हूं ना, सारी अपडेट देने के लिए. बस आप ऑर्टिकल को पूरा पढ़िए और सारी जानकारी लीजिए. 

भोजपुरी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म घूंघट में घोटाला 3 का ट्रेलर 22 अगस्त, 2024 दिन गुरुवार को रिलीज हो गया है. यह फिल्म भूतिनी के प्रेम पर बनी हुई दिखाई दे रही है. जैसा कि ट्रेलर देखने पर लगता है. फिल्म 'घूंघट में घोटाला 3' भोजपुरी हॉरर फ्रेंचाइजी का पार्ट 3 है. इसमें डर और एंटरटेनमेंट बेजोड़ मेल दिखाई दे रहा है.

इस फिल्म में दिनेश लाल यादव के छोटे भाई प्रवेश लाल यादव, भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, नीलम गिरी और ऋचा दीक्षित लीड किरदार में हैं. यह फिल्म हॉरर और कॉमेडी के एक रोमांचक का वादा करती है, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी. 

यह भी पढ़ें:आखिर क्यों रो रहे पवन सिंह, किसने दिया धोखा, काजल का क्या है कनेक्शन?

अब भोजपुरी इंडस्ट्री में इस फिल्म को लेकर चर्चा होने लगी है कि यह बॉलीवुड की मूवी स्त्री 2 को कहीं पीछे ना छोड़ दे. इसकी वजह बताई जा रही है कि हॉरर-कॉमेडी फिल्म घूंघट में घोटाला 3 के ट्रेलर में इसकी झलक साफतौर पर देखी जा सकती है. इसका अर्थ हुआ कि भोजपुरी फैन्स को जल्द ही डराने और हंसाने के लिए यह फिल्म सिनेमाघर में आएगी.

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव ने किसका कर दिया 'कमर डैमेज'? सबकुछ बता रही ये तस्वीरें

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news