Bhojpuri News: आनंद मोहन से लोन रिकवरी करने पहुंचा एजेंट, समझिए फेकू बाबा की 'थेथरोलॉजी'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2043369

Bhojpuri News: आनंद मोहन से लोन रिकवरी करने पहुंचा एजेंट, समझिए फेकू बाबा की 'थेथरोलॉजी'

Bhojpuri News: भोजपुरी कॉमेडी वीडियो में आनंद मोहन फेकू बाबा के किरदार में हैं और इस किरदार को उन्होंने बहुत ही अच्छे से निभाया है. इस वीडियो में फेकू बाबा से लोन एजेंट रिकवरी करने आते हैं, लेकिन वह उनको अपनी गजब की थेथरोलॉजी से और पैसा लेकर भगा देते हैं.

आनंद मोहन की कॉमेडी

Anand Mohan Comedy: भोजपुरी सिनेमा जगत में आनंद मोहन (Anand Mohan) के लिए कहा जाता है कि ओल्ड इज गोल्ड. वह जब भी किसी फिल्म और वीडियो में नजर आते हैं तो उसको सुपरहिट होना तय हो जाता है. माना जाता है कि आनंद मोहन (Anand Mohan) जैसी कॉमिक टाइमिंग किसी और एक्टर की नहीं है. हर एक सीन में अपने एक्टिंग स्किल से जान डाल देते हैं. वहीं, जब बात कॉमेडी की आती है तो उनके सामने शायद ही भोजपुरी का कोई और एक्टर टिके. वह कमाल की और शानदार कॉमेडी करते हैं. इस बीच आनंद मोहन (Anand Mohan) का एक कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. आनंद मोहन (Anand Mohan) के फैन्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

फेकू बाबा से लोन रिकवरी

आनंद मोहन (Anand Mohan) के इस कॉमेडी वीडियो को अगर आप एक बार देखेंगे तो हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. दरअसल, नए भोजपुरी कॉमेडी वीडियो में आनंद मोहन (Anand Mohan) फेकू बाबा के किरदार में हैं और इस किरदार को उन्होंने बहुत ही अच्छे से निभाया है. इस वीडियो में फेकू बाबा से लोन एजेंट रिकवरी करने आते हैं, लेकिन वह उनको अपनी गजब की थेथरोलॉजी से और पैसा लेकर भगा देते हैं.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Song: रक्षा गुप्ता और खेसारी लाल यादव में हुई तकरार! फिर आए वकील बाबू

कॉमेडी वीडियो खूब हो रहे कमेंट्स

लोन रिकवरी कॉमेडी वीडियो Anand Mohan Old is Gold यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो पर यूजर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया-इस मनोरंजक वीडियो में सभी ने बहुत अच्छा अभिनय किया है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा-जा हो मुखिया जी लबदा से कुटाई होत होत बांच गैला. दूसरे यूजर ने कमेंट किया- मजा आ गया सर. आनंद मोहन (Anand Mohan) के कॉमेडी के दीवाने एक यूजर ने लिखा-आनंद मोहन (Anand Mohan) बाबा के एक्टिंग का जवाब नहीं!

Trending news