Bhojpuri Actress: इस भोजपुरी हसीना की तस्वीरों ने मचा रखा है हंगामा, वायरल हो रही Photos
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1894744

Bhojpuri Actress: इस भोजपुरी हसीना की तस्वीरों ने मचा रखा है हंगामा, वायरल हो रही Photos

भोजपुरी सिनेमा को जैसे-जैसे ग्लोबली पहचान मिलनी शुरू हुई इस इंडस्ट्री में देश की अन्य इंडस्ट्री के साथ ही विदेशी अभिनेत्रियों ने भी एंट्री मारनी शुरू कर दी.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा को जैसे-जैसे ग्लोबली पहचान मिलनी शुरू हुई इस इंडस्ट्री में देश की अन्य इंडस्ट्री के साथ ही विदेशी अभिनेत्रियों ने भी एंट्री मारनी शुरू कर दी. आपको बता दें कि ऐसे में कई भोजपुरी अभिनेत्रियों ने खूब सफलता भी हासिल की और उनको इस इंडस्ट्री में एंट्री मारने के बाद एक अलग पहचान भी मिली. ऐसी ही भोजपुरी की एक सुपरहॉट अभिनेत्री है नेहा मलिक. आज यह पंजाबी बाला किसी भी भोजपुरी दर्शक के लिए किसी पहचान की मोहताज नहीं है. नेहा मलिक को इस इंडस्ट्री के दर्शक भोजपुरी की प्रियंका चोपड़ा कहकर बुलाते हैं.

वैसे आपको बता दें कि नेहा मलिक को उनकी किलर लुक की वजह से दर्शक खूब पसंद करते हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नेहा को 4.1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. नेहा मलिक लगातार अपने फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं और इसके जरिए ही वह दर्शकों के बीच हंगामा मचाती रहती हैं. नेहा ने हाल ही में ब्लैक कलर की साड़ी में अपना ऐसा बोल्ड लुक दिखाया है की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

दरअसल नेहा ने अपने फोटेशूट के एलबम से कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली हैं. जिसके जरिए उन्होंने अपने चाहनेवालों के दिल की धड़कने बढ़ा दी है. ऐसे में नेहा मलिक की यह सुपरहॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

तस्वीरों में नेहा की हॉटनेस देख आप भी हैरान रह जाएंगे. रिवीलिंग ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई नेहा इन तस्वीरों में ऐसी हॉट दिख रही है कि आप इन तस्वीरों को देखकर ही हैरान हो जाएंगे. नेहा के इस अवतार को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Vastu Tips: क्या तुलसी और शमी के पौधे को रख सकते हैं एक साथ, जानें इसके बारे में

Trending news