WATCH Bhojpuri Video: 'नाईट में लाइट'...तन मन में आग लगा देगा ये वीडियो सांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1757456

WATCH Bhojpuri Video: 'नाईट में लाइट'...तन मन में आग लगा देगा ये वीडियो सांग

Bhojpuri Arkestra Video: भोजपुरी का नाईट में लाइट (Night Me Light) गाना केवल आर्केस्ट्रा में बजाने के लिए बनाया गाया है. ये गाना भी सबसे ज्यादा आर्केस्ट्रा में बजता हुआ सुनाई देता है. आर्केस्ट्रा में इस गाने का खूब डिमांड रहता है. 

भोजपुरी आर्केस्ट्रा न्यूज

Bhojpuri Arkestra Video: भोजपुरी गानों का हर कोई दिवाना होता है. गांव हो या शहर देश हो या विदेश करीब हर जगह भोजपुरी गानों के प्रति लोगों की दिवानगी सिर चढ़कर बोलती है. खास तौर पर आर्केस्ट्रा में ये गाने गदर मचा देते है. जब भोजपुरी गानों पर स्टेज पर डांस होता है, तो वहां मौजूद दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. कोई कार्यक्रम हो या शादी, भोजपुरी गानों के बगैर अधूरा लगता है. इन्हीं गानों में से एक गाना है, जिसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है और ये गाना ऐसा है कि वीडियो सांग सुनते ही तन मन में आग लग जाए.

नाईट में लाइट (Night Me Light) गाना

भोजपुरी का नाईट में लाइट (Night Me Light) गाना केवल आर्केस्ट्रा में बजाने के लिए बनाया गाया है. ये गाना भी सबसे ज्यादा आर्केस्ट्रा में बजता हुआ सुनाई देता है. आर्केस्ट्रा में इस गाने का खूब डिमांड रहता है. इस गाने पर जब स्टेज से डांसर कमर हिलाती हैं, तो दर्शक बावले हो जाते हैं. जमकर तालियां बजाते हैं और डांस का आनंद लेते हैं. तभी तो नाईट में लाइट गाने के बारे में कहा जाता है कि ये वीडियो सांग तन मन में आग लगा देने वाला है.

ये भी पढ़ें :VIDEO: 'एक ही गो दिल केकरा के दी'...खेसारी का 2 हीरोइन संग रोमांस

इस आर्केस्ट्रा सांग को प्रकाश ओझा ने गाया है. इनके साथ अनिता शिवानी ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के रिलिक्स भी प्रकाश ओझा ने ही लिखे हैं. हालांकि, नाईट में लाइट को म्यूजिक किस संगीतकार ने दिया है इसकी जानकारी नहीं मिली है. बता दें ये गाना 7 नवंबर, 2019 को यूट्यूब पर रिलीज किया है. अब आप सोच रहे होंगे की आखिर इस गाने की चर्चा अब क्यों हो रही. दरअसल, शादियों का सीजन चल रहा है. ये गाना कई जगह आर्केस्ट्रा में बजते सुनाई और दिखाई दिया. इस वजह से इसकी चर्चा होना लाजमी हो जाता है.

ये भी पढ़ें : Bhojpuri Cinema Bhojpuri News Pawan Singh Khesari Lal Yadav

 

Trending news