Anand Mohan Comedy Video: 'तोहार पांच इंच के बा'...आनंद मोहन की मजेदार कॉमेडी, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1758025

Anand Mohan Comedy Video: 'तोहार पांच इंच के बा'...आनंद मोहन की मजेदार कॉमेडी, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

भोजपुरी कॉमेडियन आनंद मोहन की कॉमेडी बहुत ही शानदार होती है. इनके कॉमेडी वीडियो देख कर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि आप खुद अगर आनंद मोहन का वीडियो देखते होंगे तो आप खुद ही जानते होंगे.

आनंद मोहन की कॉमेडी

Anand Mohan Top Comedy: भोजपुरी कॉमेडियन आनंद मोहन की कॉमेडी बहुत ही शानदार होती है. इनके कॉमेडी वीडियो देख कर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि आप खुद अगर आनंद मोहन का वीडियो देखते होंगे तो आप खुद ही जानते होंगे. अगर नहीं देखते उनके वीडियो तो हम आपको आनंद मोहन के कॉमेडी के बारे में बताते हैं. आप इस वीडियो को देखकर उनकी कॉमेडी के दिवाने हो जाएंगे.

भोजपुरी कॉमेडी किंग हैं आनंद मोहन

आनंद मोहन भोजपुरी फिल्मों में बहुत ही शानदार कॉमेडी करने के लिए जाने जाते हैं. उनके सामने बड़े-बड़े सुपरस्टार कॉमेडी नहीं कर पाते है. भोजपुरी इंडस्ट्री में आनंद मोहन के कद को आप इस तरह से समझ सकते हैं कि एक दौर में जब कोई भी भोजपुरी फिल्म बनती थी, तो उसमें आनंद मोहन उस फिल्म का हिस्सा होते थे. आज कल आनंद मोहन कॉमेडी वीडियो बनाकर लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. उनका एक वीडियो यू्ट्यूब अपलोड है, जिसमें वह जबरदस्त कॉमेडी करते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'कोका कोला बोलबम' से लेकर 'सावन में गांजा मार के' इन 5 गानों की सावन में रहेगी धूम

कॉमेडी वीडियो में बने पंडित जी

आनंद मोहन इस वीडियो में पंडित जी बने हैं. इस वीडियो में वह एक पुलिसकर्मी के हाथ की रेखा देखकर उसकी भविष्यवाणी करते है. आनंद मोहन इस दौरान पुलिस वाले से कहते हैं कि तीन दिन के अंदर आपका प्रमोशन हो जाएगा. फिर उससे पूछते है अभी कौन से पोस्ट में है, तो वह कहता है अभी सिपाही है. आनंद मोहन सिपाही से कहते है कि तीन दिन के अंदर आप हवलदार हो जाएंगे. ये मेरा कहना है इसी मुंह से कह रहा हूं.

ये भी पढ़ें:VIDEO: 'बागेश्वर बाबा और चनामृत वाली गाय'...कमाल है आनंद मोहन की कॉमेडी

वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

इस कॉमेडी वीडियो में कुछ लोग आनंद मोहन को दौड़ते हैं. इस दौरान वह कहते दिखाई देते हैं कि तोहार पांच इंच के बा दिवार हम कूद के निकल जाएंगे.  भोजपुरी कॉमेडियन का ये वीडियो अगर आपने नहीं देखा है तो समझिए आप हंसने के मौके को खो रहे हैं.    

Trending news