बीजेपी को लेकर पवन सिंह का भयंकर खुलासा, बोले- 'मैंने आसनसोल से टिकट...'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2423266

बीजेपी को लेकर पवन सिंह का भयंकर खुलासा, बोले- 'मैंने आसनसोल से टिकट...'

Pawan Singh Exposes BJP: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि मैंने आसनसोल से बीजेपी का टिकट नहीं लौटाया, वापस करावाया गया था.

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Bhojpuri News: लोकसभा चुनाव 2024 में अगर सबसे ज्यादा किसी भोजपुरी स्टार की चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा हुई थी, तो वह पवन सिंह थे. पवन सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से पार्टी टिकट इलेक्शन लड़ने के लिए दिया. हालांकि, कुछ गानों के विवाद की  वजह से पवन सिंह आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ सके. तब कहा गया कि पवन सिंह ने टिकट लौटा दिया. उन्होंने यहां से चुनाव लड़ने से मना कर दिया. अब पवन सिंह ने इस पर अबतक का सबसे भयंकर खुलासा किया है. 

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव में बंगाल के आसनसोल से चुनाव न लड़ने को लेकर कहा कि वह खुद आसनसोल से चुनाव लड़ने को तैयार थे. मगर,  बीजेपी के दबाव में टिकट वापस करना पड़ा था. उन्होंने कहा कि मुझे अगर आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ना होता तो वह पहले ही कह देते. भोजपुरी सुपरस्टार ने कहा कि टिकट मिलने के बाद कुछ गाने बहुत ज्यादा वायरल होने लगे. खासकर जो गाने बंगाल से जुड़े हुए थे. इसलिए विवाद गहराता गया.

एक शो में भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह ने कहा कि उनके एक गाने के चलते बीजेपी के कुछ नेताओं ने मेरा विरोध किया. इसके बाद बंद कमरे में कुछ नेताओं के साथ बातचीत की और  मैंने अपना टिकट लौटा दिया. 

यह भी पढ़ें:Bhojpuri News: पटना आते ही बिहारी हो गए आयुष्मान खुराना! गाया भोजपुरी का ये गाना

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने चुनाव लड़ने का पूरा मन बना लिया था. उन्होंने लोकसभा का चुनाव लड़ा. बीजेपी का टिकट वापस करने के बाद वह बिहार के काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय कैंडिडेट के तौर पर चुनाव लड़ा. हालांकि, भोजपुरी सुपरस्टार को हार मिली.

यह भी पढ़ें:ठाकुरों के गांव में हुई थी नदिया के पार फिल्म की शूटिंग, जानें जौनपुर से कनेक्शन

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news