Bhojpuri Controversy News: पवन सिंह के नाम पर दबंगई, खेसारी सपोर्टर को नंगा कर कराया उठक बैठक!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1763701

Bhojpuri Controversy News: पवन सिंह के नाम पर दबंगई, खेसारी सपोर्टर को नंगा कर कराया उठक बैठक!

Bhojpuri Controversy News: भोजपुरी के पावर स्टार माने जाने वाले पवन सिंह के साथ रहने वाले विशाल सिंह ने महेश पांडे को जाल में फंसाया और एक होटल में उनका वीडियो बनाया. विशाल सिंह पर आरोप है कि वह यूट्यूबर महेश पांडे को होटल के कमरे में 10-15 लोगों के साथ बंधक बनाकर और नंगा करके उठक बैठक करवा रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri Controversy News: भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे बड़ा सुपरस्टार बनने की होड़ खेसारी लाल यादव और पवन सिहं के बीच लगी रहती है. इस वजह से दोनों स्टार के बीच अक्सर विवाद होता रहता है. कभी खेसारी की टीम की तरफ से पवन सिंह पर निशाना साधा जाता है, तो कभी पवन सिंह की टीम की तरफ से जुबानी वार किया किया जाता है. कभी-कभी ऐसा होता है कि दोनों स्टार एक दूसरे का नाम लिए बगैर जमकर जुबानी हमला करते हैं. इन सबके बीच पवन सिंह के समर्थक विशाल सिंह पर आरोप है कि वह खेसारी लाल यादव के सपोर्टर और यूट्यूबर महेश पांडे को बंधक बनाकर उठक बैठक करवाया.

दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि भोजपुरी के पावर स्टार माने जाने वाले पवन सिंह के साथ रहने वाले विशाल सिंह ने महेश पांडे को जाल में फंसाया और एक होटल में उनका वीडियो बनाया. विशाल सिंह पर आरोप है कि वह यूट्यूबर महेश पांडे को होटल के कमरे में 10-15 लोगों के साथ बंधक बनाकर और नंगा करके उठक बैठक करवा रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें:भोजपुरी ही नहीं बॉलीवुड में भी इन 5 एक्टर्स ने मनवाया एक्टिंग का लोहा, जानें नाम

बताया जा रहा है कि विशाल सिंह ने महेश पांडे को फंसाने के लिए एक लड़की का सहारा लिया. वीडियो में विशाल सिंह महेश पांडे से जबरन बुलवाते दिख रहे कि बोलो भोजपुरी का सलमान खान कौन है. साथ पवन सिंह के सपोर्ट में वीडियो बनाने के लिए दबाव दे रहे हैं. वहीं, इस वीडियो के वायरल होने पर भोजपुरी सिनेमा में तहलका मच गया है. यूट्यूबर से लेकर स्टार तक इस पर रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'शनिचर के फर्नीचर'...खेसारी ने सपना चौहान के साथ बेड पर किया रोमांस, देखें VIDEO

बता दें कि यूट्यूबर महेश पांडे को भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का सपोर्टर माना जाता है. वह खेसारी के सपोर्ट में वीडियो बनाते हैं. इतना ही महेश पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री के फिल्मों और गानों का रिव्यू भी करते हैं. इस दौरान वह पवन सिंह के बारे में कुछ ऐसे वीडियो बानए होंगे, जिसको लेकर पवन सिंह की टीम नाराज थी, जिसकी वजह से विशाल सिंह ने महेश पांडे के साथ ऐसी घटना को अंजाम दिया. 

Trending news